B'Day Special : परी से भूतनी बनी इस अभिनेत्री को जन्मदिन की बधाई
B'Day Special : परी से भूतनी बनी इस अभिनेत्री को जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड की सबसे सेक्सी और बोल्ड अभिनेत्री साथ ही भारतीय बल्लेबाज इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आज अनुष्का अपने जीवन के 29 साल पुरे कर चुकी हैं और 30वें साल में प्रवेश कर चुकी हैं.

अनुष्का ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही जगह बनाई हैं और उसके बाद जब उन्होंने विराट कोहली से शादी की तब से तो वह विराट की पत्नी के नाम से और ज्यादा मशहूर हो चुकी हैं. अनुष्का ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और उसके बाद उन्होंने फिल्मों में एंट्री ली. मॉडलिंग के दिनों में अनुष्का बहुत ही प्यारी नजर आती थी लेकिन जैसे ही उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली वह हॉट और सेक्सी हो गई.

अनुष्का ने सबसे पहली फिल्म बॉलीवुड के किंग खान के साथ की जिसका नाम था 'रब ने बना दी जोड़ी' इस फिल्म को ख़ास रिस्पॉन्स तो नहीं मिला लेकिन अनुष्का को पसंद किया गया और इसके बाद अनुष्का का जलवा चलने लगा, इस फिल्म के लिए अनुष्का को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिला.

उसके बाद अनुष्का कई फिल्मों में नजर आई जैसे - बैंड बजा बारात, जब तक हैं जान, सुलतान, फिल्लौरी, परी, पीके, एनएच 10, ऐ दिल है मुश्किल, पटियाला हाउस, बदमाश कम्पनी, लेडिस वर्सेस रिकी बहल, दिल धड़कने दो, बॉम्बे वेलवेट, मटरू की बिजली का मन डोला, जब हैरी मेट सेजल आदि.

इन सभी फिल्मों में अनुष्का को काफी पसंद किया गया और अब जल्द ही अनुष्का फिल्म संजू, सुई धागा, ज़ीरो में नजर आने वाली है. उम्मीद हैं अनुष्का की इन फिल्मों को भी काफी पसंद किया जाएगा. आप सभी को बता दें कि अनुष्का एक एक्ट्रेस होने के साथ ही एक बेहतरीन प्रोडूसर भी है उन्होंने NH10 फिल्म से एज ए प्रोडूसर भी काम किया है.

अनुष्का की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो कई अफेयर्स होने के बाद अंत में अनुष्का ने विराट कोहली से गुपचुप शादी कर ली और दोनों की तस्वीरों ने काफी हंगामे किए, अनुष्का चैरेटी करने में भी पीछे नहीं रहती है. फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं.

शादी से पहले इन जगहों पर विराट के साथ स्पॉट हो चुकी हैं अनुष्का

'बाहुबली 2' की देवसेना का बिकिनी लुक हुआ वायरल

इन सेलिब्रिटी के ख़राब रवैये से हो चुके है कई विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -