अज़हरुद्दीन : कांग्रेस लीडर्स से बात करके जानूंगा अपनी भूमिका
अज़हरुद्दीन : कांग्रेस लीडर्स से बात करके जानूंगा अपनी भूमिका
Share:

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने 2019 में होने वाले चुनावों को लेकर एक बड़ा खुलासा किया हैं. हाल ही में दिए एक बयान में पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि मैं तेलंगाना कांग्रेस में अपनी भूमिका के बारे में पार्टी आलाकमान से राय-मशवरा करने के बाद ही में आगे बढूंगा. तेलंगाना कांग्रेस ने राज्य में साल 2019 के चुनावों में अजहरुद्दीन को उम्मीदवार बनने के लिए आमंत्रित किया है. इसी के चलते साल 2019 में तेलंगाना में लोकसभा चुनाव के साथ ही विधानसभा चुनाव भी होने हैं.

54 वर्षीय पूर्व क्रिकेट कप्तान ने इस पर अपनी सहमति जताते हुए कहा की वह तेलंगाना कांग्रेस के अध्यक्ष एन उत्तम कुमार रेड्डी द्वारा दिए गए इस प्रस्ताव से बेहद खुश और बहुत सम्मानित महसूस कर रहे हैं. अब सिर्फ इसी बात का इंतज़ार हैं की आलाकमान मुझे कौन सी जिम्मेदारी या कौन सा पद सौंपते हैं. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से कांग्रेस के पूर्व सांसद रहे अजहरुद्दीन ने कहा कि, "मैं पहले से ही देश के अलग-अलग हिस्से में पार्टी के लिए प्रचार करता रहा हूं और अब मैं तेलंगाना कांग्रेस की तरफ से काम करने की इच्छा रखता हूँ ".

इन सबसे यही प्रतीत हो रहा हैं कि अब अजहरूद्दीन तेलंगाना कांग्रेस के लिए काम करने की इच्छा रखते हैं. इसके बाद राज्य में पिछले हफ्ते एक कार्यक्रम के दौरान तेलंगाना कांग्रेस के अध्यक्ष एन उत्तम कुमार रेड्डी ने उनको सांसद या विधायक पद के लिए राज्य से चुनाव लड़ने के लिए आमंत्रित किया था. हैदराबाद के पूर्व क्रिकेटर ने साल 2014 का लोकसभा चुनाव राजस्थान से लड़ा था लेकिन उस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

सीएम योगी करेंगे किसान ऋण मोचन पत्र का वितरण

पाटीदार आंदोलन के नेता को भाजपा ने की खरीदने की कोशिश!

भाजपा ने हिमाचल प्रदेश में चुनावी प्रचार के लिए जारी की सूची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -