ये नेल पॉलिश चाहिए तो लेना होगा बड़ा लोन..
ये नेल पॉलिश चाहिए तो लेना होगा बड़ा लोन..
Share:

दुनिया में लड़कियों के लिए महंगे से महंगे मेकअप प्रोडक्ट आते हैं जिनके बारे में हम सुन कर ही दंग रह जाते हैं. वैसे ही हम बात कर रहे हैं नेल पॉलिश की जो अपने बहुत इस्तेमाल करते होंगे और कई बड़ी बड़ी ब्रांड की नेल पॉलिश आपने महंगे में खरीदी भी होगी. तो आपने कितनी महंगी मेल पॉलिश खरीदी होगी, ज्यादा से ज्यादा 250 या फिर 500 रूपए तक की है नेल पॉलिश देखि होगी और खरीदी होगी आपने.

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी नेल पॉलिश के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आप दंग ही ही बल्कि बेहोश भी हो सकते हैं. तो आपको बता दे ये नेल पॉलिश Azature ब्रांड की नेल पॉलिश जिसे खरीदने के लिए आपको लोन भी लेना पड़ सकता है. इस नेल पॉलिश की कीमत है करीब 1 करोड़ रूपए. जी हाँ, चौंक गए ना आप भी इसे सुनकर. हम सही कह रहे हैं, ये दुनिया की सबसे महंगी नेल पेंट में से एक है जिसे आप शायद ही खरीद पाए.

इस नेल पॉलिश की असल कीमत है $250,000 यानी लगभग 1 करोड़ 67 लाख रुपए. अब बता दे इसमें ऐसा क्या खास है जो ये इतनी महंगी है. जानकारी के बता दे, इस Azature नाम की नेल पेंट में  267 कैरेट के ब्लैक डायमंड है और यही डायमंड है जो इसे इतना कीमती बनाते हैं. अगर इतने में भी संतुष्टि नहीं है तो आगे भी सुन लीजिए. अगर आपको इस नेल पेंट को नेल्स पर लगाना है इसके लिए आपको 1 लाख 76 हजार 930 रुपए देने होंगे. तो खुद ही फैसला कर लीजिए ये नेल पॉलिश चाहिए या फिर सस्ती वाली में ही खुश हैं.  लेकिन दुनिया में ऐसे 25 लोग हैं जो इसे खरीद पाए हैं और करीब 576 लोगों ने इस नेल पेंट के लिए ऑर्डर रजिस्टर कराया है.

इस काम के लिए दुनियाभर में बदनाम है ये बिल्डिंग

इस देश में अगर गाया गाना, तो जेल में पड़ेगा जाना

एक सांप को मारते ही निकलने लगी साँपों की फ़ौज, देखकर सहम गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -