पत्नी के बहाने आज़म ने साधा PM मोदी पर निशाना
पत्नी के बहाने आज़म ने साधा PM मोदी पर निशाना
Share:

रामपुर ​: उत्तरप्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खान ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी की है। इस बार उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आक्षेप लगाया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान जाकर नवाज शरीफ की मां के पैर छू आते हैं। मगर वे अपनी पत्नी को घर लेकर नहीें आए हैं। आखिर वे अपनी पत्नी को घर लेकर आऐंगे तो सभी उनका धन्यवाद करेंगे। जो अपनी पत्नी को अधिकार नहीं दे पाया वह देश की बेटियों को अधिकार देने की बात करता है। आजम खान गुरूवार को रामपुर में लोगों को 391 ई - रिक्शा वितरित करने पहुंचे थे।

इस अवसर पर ग्रामीण क्षेत्र की 7 पेयजल योजनाओं का शिलान्यास हुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आजम ने एक के बाद एक विभिन्न मसलों को लेकर निशाने साधे। आजम खान ने कहा कि बादशाह अर्थात् पीएम मोदी स्वयं बिना बताए पाकिस्तान चले जाते हैं मगर देश की दूसरी सबसे बड़ी आबादी को पाकिस्तान भेजने की बात करते हैं। वे पाकिस्तान चले जाते हैं वे बंद कमरे में नवाज शरीफ की मां के पैर छूते हें और गद्दारों से हाथ भी मिलाते हैं। आजम खान बीफ के मसले पर प्रधानमंत्री को निशाने पर लेने का भी प्रयास करते रहे।

उनका कहना था कि देश के बादशाह फाइव स्टार होटलों में बीफ सेवन को बंद करवा दें, तो वे अपने पद से इस्तीफा दे देंगे। उनका कहना था कि बादशाह वह होता है जो झूठ नहीं कहता। उन्होंने पीएम मोदी को चुनौती दी कि वे रामपुर आए और देखें कि स्मार्ट सिटी कैसी होती है। कैराना को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा की भूमिका बहुत ही संदेहास्पद हैै। उनका कहना था कि भाजपा यहां पर गुजरात की ही तरह दंगा करवाने की योजना बना रही है। भाजपा पश्चिमी उत्तरप्रदेश में भी दंगा करवाने की रणनीति बना चुकी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -