आजम खान भी खिलजी की तरह क्रूर है: जयाप्रदा
आजम खान भी खिलजी की तरह क्रूर है: जयाप्रदा
Share:

आजम खान का गढ़ कहा जाने वाला रामपुर से सांसद रही जयाप्रदा ने पत्रकारों से बातचीत में सपा के नेता आजम खान पर तीखा हमला किया है. अपने बयान में आजम खान की तुलना अलाउद्दीन खिलजी से करने के साथ, जयाप्रदा ने चुनाव के दौरान खुद को प्रताड़ित करने की बातें भी कही.

आगे जयाप्रदा ने कहा कि "मैं जब फिल्म पद्मावत देख रही थी, उस वक़्त अलाउद्दीन खिलजी के किरदार की क्रूरता देखकर मुझे आजम की याद आ गई, मैं जब भी खिलजी के बारे में सोचती हूँ तो, मेरे ज़हन में सबसे पहले जो चेहरा आता है, वो आजम खान का होता है" आगे जयाप्रदा ने कहा है की मुझे याद है वो दिन जब हम चुनाव की तैयारियां करते थे, चूँकि रामगढ़ आजम खान का गढ़ कहा जाता है, इसलिए मुझे काफी प्रताड़ना सहन करनी पड़ती थी.

वैसे आपको बता दें, आजम खान और जयाप्रदा के बीच की यह जुबानी जंग वैसे कोई नई बात नहीं है. पूर्व में आजम खान के पार्टी से निकाले जाने पर आजम खान ने इसका इल्जाम जयाप्रदा के ऊपर ही लगाया था साथ ही उस समय अपने बयान में आजम ने जयाप्रदा को एक नाचने वाली कहकर सम्बोधित किया था. दूसरी तरफ अक्सर इन दोनों को सार्वजनिक मंचों से एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए देखा गया है. 

मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब का पहला बयान, न खाऊंगा और ना खाने दूंगा

आरक्षण मांगने का कारण आज तक किसी ने नहीं पूछा- हार्दिक पटेल

पांच साल में मालामाल हुई समाजवादी पार्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -