आजाद के घर कल विपक्ष की बैठक, सरकार को घेरने की कोशिश
आजाद के घर कल विपक्ष की बैठक, सरकार को घेरने की कोशिश
Share:

पूर्व सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद के घर कल यानी शुक्रवार को कांग्रेस सहित अन्य कई विपक्षी पार्टियों की अहम बैठक होगी. यह बैठक कल सुबह 11 बजे गुलाम नबी आजाद के घर होगी. जिसमे सभी विपक्षी दलों के कोर ग्रुप के नेता उपस्थित रहेंगे. मिली जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस और विपक्षी दलों की यह बैठक हालिया राजनीति के परिदृश्य को लेकर आंमत्रित की गई हैं. बता दे कि इस समय जज लोया मौत केस, मक्का मस्जिद केस और उन्नाव-कठुआ गैंगरेप केस से सियासी माहौल काफी गर्म हैं.

इस बैठक में विपक्षी नेता कई मुद्दों पर बात कर सकते हैं, लेकिन कांग्रेस विपक्ष के सभी पार्टियों के नेताओं के साथ जज लोया केस के फैसले को लेकर चर्चा कर सकती है. हाल ही में कांग्रेस ने इस मामले को लेकर कहा था कि कई सवाल अभी भी इसमें अनसुलझे हैं. गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में SIT जांच की याचिका को खारिज कर दिया हैं. साथ ही कल विपक्षी पार्टी मोदी सरकार के खिलाफ भी कई मुद्दों पर एकजुट होगी. 

जज लोया केस पर सुप्रीम कोर्ट का बयान...

कोर्ट ने इस मामले में कहा हैं कि अब इस मामले का कोई आधार नही रह गया हैं. अतः इसे देखते हुए अब इस मामले को लेकर आगे किसी भी प्रकार की जांच नहीं की जाएगी. तीन जजों की बेंच ने फैसला सुनाते हुए कहा कि चार जजों के बयान पर संदेह का कोई कारण नहीं है, उन पर संदेह करना संस्थान पर संदेह करने की तरह होगा. शीर्ष कोर्ट ने कहा कि न्यायपालिका को बदनाम करने के लिए इस मामले का सहारा लिया जा रहा है. 

रिपोर्ट का खुलासा,भाजपा के नेताओं पर है सबसे ज्यादा आपराधिक मामले

लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप की लाइफ स्टाइल और इनकम जानिए

झारखण्ड: बलात्कारों के चलते झारखण्ड के हालात बदतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -