Poster :  फैंस को ज्यादा हंसाने के लिए आयुष्मान बने 'ड्रीम गर्ल'
Poster : फैंस को ज्यादा हंसाने के लिए आयुष्मान बने 'ड्रीम गर्ल'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना अपनी पहचान बढ़ाते जा रहे हैं. बैक टू बैक हिट फिल्म दिए जा रहे हैं और धीरे-धीरे अपने आप में ही एक ब्रांड बन गए हैं. 'विक्की डोनर', 'बधाई हो', 'शुभ मंगल सावधान' और 'अंधाधुन' जैसी फिल्मों के साथ उन्होंने दर्शकों के बीच अपनी एक खास जगह बना ली है, यही कारण है कि लोग उनके हर नए प्रोजेक्ट के बारे में जानने के लिए बेचैन रहते हैं. वहीं आयुष्मान भी अपने नए प्रोजेक्ट को सोच समझकर ही चुनते हैं. बधाई हो के बाद उन्हें एक और फिल्म मिली है जिसके बारे में उन्होंने बीते दिनों जानकारी दी थी.  इसी फिल्म का पोस्टर सामने आया है जिसे आप देख सकते हैं. 

आपको बता दें, आज आय़ुष्मान खुराना ने अपनी इसी फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया है. पोस्टर में आयुष्मान खुराना एक फट-फटिया पर साड़ी पहने नजर आ रहे हैं. उनके एक हाथ में पल्लू है और दूसरे हाथ से उन्होंने अपने चेहरे को सहारा दिया हुआ है. साथ ही उनके चेहरे के एक्सप्रेशन देखने वाले हैं. उनकी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का यह पहला पोस्टर देखकर इतना कहा जा सकता है कि यह एक रॉम-कॉम होगी. वैसे आयुष्मान की सारी फिल्में ऐसी ही होती जिसमें रोमांस भी होता है और कॉमेडी भी होती है. 

फिल्म की कहानी दर्शकों को क्या कहने की कोशिश करेगी, यह तो पहले टीजर के बाद ही कहा जा सकेगा. फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान खुराना अदाकारा नुसरत भरूचा के साथ नजर आएंगे. दोनों कलाकारों ने इस प्रोजेक्ट के लिए पहली बार हाथ मिलाया है. नुसरत भरूचा ने साल 2018 में 'सोनू के टीटू की स्वीटी' नाम की जबरदस्त हिट फिल्म दी है.

सल्लू मियां की गोद में चढ़ गए शाहरुख़, कहा- 'फिल्म नहीं फीलिंग है'

Simmba Trailer : दंबग स्टाईल में सारा के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगे रणवीर

दीपिका की शादी से नाराज है एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर, रिसेप्शन में नहीं हुए शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -