अब पाए vivo v v+ पर 4500 रुपये की छूट
अब पाए vivo v v+ पर 4500 रुपये की छूट
Share:

इस बार दिवाली के त्यौहार पर पेटीएम मॉल पर खास दिवाली महा कैशबैक सेल का ऑफर चल रहा है, जहाँ पर बहुत सारी मोबाइल कंपनियों में अपने स्मार्टफोन पर आकर्षक ऑफर रखे है, विशेह तौर पर खास सेल्फी के लिए बनाए गए वीवो वी7+ स्मार्टफोन पर, जो भी यूज़र्स इस फ़ोन को खरीदना चाहते है उनके लिए अभी शानदार मौका है. दिवाली पेटीएम सेल में वीवो वी7+ pr 4500 रूपए की छूट दी गयी है. इस छूट को लेने के लिए आपको बस vivo v7+ पेटीएम से खरीदते वक़्त MOB4500 का इस्तेमाल करना होगा. इसके अलावा अगर आप चाहे तो इसे खरीदने के लिए आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड का भी इस्तेमाल कर सकते है, इससे पेमेंट करने से आपको एक्स्ट्रा 5 प्रतिशत कैशबैक भी मिलेगा. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की vivo v 7+ पिछले महीने भारत में 21,990 रुपये में लांच किया गया था. 

ये स्मार्टफोन सेल्फी केंद्रित स्मार्टफोन है. इस फ़ोन में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और एफ/2.0 अपर्चर और सेल्फी सॉफ्ट लाइट भी मौजूद है. इस स्मार्ट फ़ोन में 5.99 इंच का एचडी रिज़ॉल्यूशन वाला डिस्प्ले भी मौजूद है.
ये स्मार्ट फोन में डुअल सिम (नैनो सिम) वीवो वी7+ एंड्रॉयड 7.1 नूगा पर आधारित फनटच ओएस 3.2 पर चलने वाला फ़ोन है. इस फ़ोन में  5.99 इंच का एचडी (720x1440 पिक्सल) कैमरा और साथ में आईपीएस इनसेल डिस्प्ले भी है. इस फ़ोन का आस्पेक्ट रेशियो करीब 18:9  है. इसकी स्क्रीन 2.5डी कर्व्ड ग्लास से युक्त है जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से प्रोटेक्टेड है. इस स्मार्टफोन में क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम को भी दिया गया है. Vivo V7+ स्मार्ट फ़ोन में 24 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे की सुविधा दी गयी है. इस फ़ोन में एफ/2.0 अपर्चर वाला लेंस लगा हुआ है.और साथ ही सेल्फी सॉफ्ट लाइट की सुविधा भी दी गयी है. इसमें 3225 एमएएच की बैटरी दी गई है.

 

कैसे लाये अपने स्मार्ट फ़ोन में डिलीट हुई फाइल्स को वापस

सैनडिस्क के एस डी कार्ड्स हर टेम्प्रेचर में करेंगे काम

जानिए कैसे करे जिओ फ़ोन से अपने टीवी को कनेक्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -