आॅटो एक्सपो 2018 में पेश होगी इलेक्ट्रिक सिडैन
आॅटो एक्सपो 2018 में पेश होगी इलेक्ट्रिक सिडैन
Share:

भारत में इलेक्ट्रिक कारों का बाजार अगले कुछ महीनो में ही तेजी से विस्तार करने वाला है. भारतीय ऑटोमोबाइल कंपनियों के साथ ही विदेशी कंपनियों ने भी भारतीय बाजार में अपनी इलेक्ट्रिक कारे लांच करने की तैयारी कर ली है. कोरियाई कंपनी Hyundai ने अभी तक इलेक्ट्रिक कार लांच करने से दूरी बनाई रखी थी, लेकिन कम्पनी आॅटो एक्सपो 2018 में अपनी कई कारे लांच करेगी, जिसमे वह इलेक्ट्रिक वाहनों का कॉन्सेप्ट भी पेश कर सकती है. कम्पनी की नई इलेक्ट्रिक कार सिडैन होगी. भारत में Hyundai इलेक्ट्रिक एसयूवी, कोना को भी लॉन्च कर सकती है,

Hyundai आॅटो एक्सपो 2018 में हैचबैक भी लॉन्च करेगी. कम्पनी भारत में हैचबैक को आई10 और इआॅन की जगह पेश करेगी. आॅटो एक्सपो 2018 में कम्पनी Hyundai आई20 का फेसलिफ्ट मॉडल को भी पेश कर सकती है. इस कार में एलईडी टेल लैम्प्स, नए अलॉय वील्ज और ग्रिल डिजाइन दिया जायेगा.

बता दे कि हैचबैक कार का भारतीय बाजार में मारुति सिलेरियो और टाटा टियागो से मुकाबला हो सकता है. Hyundai की हैचबैक कार के कैबिन में काफी स्पेस दिया गया है, यह कार हाई रूफ वाली है. कम्पनी को भारतीय बाजार में अपनी इलेक्ट्रिक कारों की बिक्री की काफी ज्यादा उम्मीदे है.

उबर के साथ हाथ मिला महिंद्रा उतारने जा रहा इलेक्ट्रिक वाहन

2021 में भारत आएंगे डुकाटी के इलेक्ट्रिक टू- व्हीलर

पीएम मोदी पेश करेंगे इलेक्ट्रिक टाटा नैनो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -