ऑटो एक्सपो 2018 में पेश होगा यामाहा का ये दमदार स्कूटर
ऑटो एक्सपो 2018 में पेश होगा यामाहा का ये दमदार स्कूटर
Share:

ऑटो एक्सपो 2018 का इंतज़ार अब जल्द ही ख़त्म होने वाला है. इस ऑटो एक्सपो में करीब 51 कंपनियां हिस्सा ले रही है. ग्रेटर नोएडा में होने वाले इस इवेंट में कंपनियां अपने भविष्य के वाहनों को पेश करेगी. इस इवेंट में होंडा मोटरसाइकिल भी अपनी 11 नई टू-व्हीलर पेश करने जा रही है. वहीं इस दौरान यामाहा भी अपना 125 CC का नया स्कूटर लांच करने जा रही है. इसे यामाहा नोजा ग्रांडे नाम से पेश किया जाएगा.

यामहा के इस स्कूटर को भारत में टेस्टिंग के दौरान देखा गया था. यामाहा नोजा ग्रांडे में 124cc का SOHC, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन इस्तेमाल किया गया है. ये इंजन 8 bhp की पावर और 9.7 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. भारतीय बाजार में यामहा के इस नए स्कूटर का सीधा मुकाबला होंडा ऐक्टिवा 125, होंडा ग्राजिया और सुजुकी ऐक्सेस से होगा.

आपको बता दें कि यामाहा का ये नया स्कूटर वियतनाम में पहले ही बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया है. कंपनी ने इस स्कूटर में 12-इंच के अलॉय व्हील्स के साथ अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया है. कयास लगाए जा रहे है कि इसे ऑटो एक्सपो 2018 में शोकेस करने के बाद कुछ ही महीनों में लांच कर दिया जाएगा.

महिंद्रा एंड महिंद्रा की न्यू जनरेशन स्कॉर्पियो गेटावे

ऑटो शो में जीप की फेसलिफ्ट चिरोकी पेश हुई

जानिए ऑडी की लग्जरी कार A8L की खूबियां

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -