मेरे क्रिकेट करियर का सबसे मुश्किल भरा दिन.....
मेरे क्रिकेट करियर का सबसे मुश्किल भरा दिन.....
Share:

इंग्लैंड ने तीसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 50 ओवर में छह विकेट पर 481 रन बनाकर क्रिकेट कि दुनिया में नया विश्व रिकॉर्ड कायम कर दिया . जवाब में इंग्लिश टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 37 ओवर में 239 रनों पर ढेर कर मैच 242 रनों से अपने नाम कर लिया. हार के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टीम पेन ने कहा कि ये उनके जीवन का सबसे मुश्किल दिन रहा.


हार के बाद आस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने इसे अपने जीवन का सबसे मुश्किल दिन बताया. मैच खत्म होने के बाद संवाददाता सम्मेलन में टिम ने कहा, 'यह मुश्किल दिन था. पिछले मैच में सिर पर गेंद लगने के कारण मुझे दर्द महसूस हो रहा था, लेकिन सच कहूं तो इस मैच में मिला दर्द अधिक था.' टिम ने ड्रेसिंग रूम में कहा कि वह बचपन से क्रिकेट खेलते आ रहे हैं, लेकिन यह वनडे उनके जीवन में क्रिकेट करियर के सबसे मुश्किल भरा दिन रहा.

उन्होंने कहा, 'हमारा हर प्रयास असफल रहा. सामान्य तौर पर एक या दो घंटे के बाद आपको कुछ विकेट हासिल होते हैं, लेकिन यह काफी लंबे समय तक चला. मुझे नहीं लगता कि परिस्थितियां, विकेट और हमने पहले जो किया वो सभी इस परिणाम का कारण हैं. हमने कुछ ऐसे खिलाड़ियों का सामना किया, जिन्होंने हमें पछाड़ दिया.' इससे पहले भी इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ 444 रन बनाकर कीर्तिमान बनाया था जिसे खुद ही इस मैच में तोड़ दिया . 

विराट की 6 साल की कमाई भी अदा नहीं कर पाएगी रोनाल्डो के पैरों की कीमत

हार्दिक से डरता है यह स्टार भारतीय खिलाड़ी, विराट है वजह

रोहित की जगह रहाणे..!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -