ऑस्ट्रेलियाई ओपन: पहले ही दौर से बाहर हुई वीनस विलियम्स
ऑस्ट्रेलियाई ओपन: पहले ही दौर से बाहर हुई वीनस विलियम्स
Share:

अमेरिका की धुरंधर टेनिस प्लेयर वीनस विलियम्स ऑस्ट्रेलियाई ओपन के पहले ही दौर से बाहर हो गयी है. ये बड़ा उलटफेर बेलिंडा बेंचिच ने किया. पिछली बार की उपविजेता रही वीनस विलियम्स को 20 वर्षीय स्विस खिलाड़ी बेलिंडा बेंचिच ने करारी शिकस्त दे कर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया. 37 साल की अमेरिकन टेनिस प्लेयर वीनस को इस मैच में 6-3, 7-5 से हार का सामना करना पड़ा. मेलबर्न पार्क में सोमवार को हुए इस महिला सिंगल्स मुकाबले में बेलिंडा बेंचिच ने शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाया.

गौरतलब है कि पिछले साल के ऑस्ट्रेलियन ओपन टूर्नामेंट के फाइनल मैच में वीनस विलियम्स को अपनी बहन सेरेना विलियम्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. आपको बता दें कि 23 ग्रैंडस्लैम खिताब अपने नाम करने वाली सेरेना अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद से ही टेनिस से दूर चल रही है. वहीं इस टूर्नामेंट में वीनस को बाहर का रास्ता दिखाने वाली बेंचिच को पिछले साल पहले दौर में ही सेरेना विलियम्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

उल्लेखनीय है कि मौजूदा आस्ट्रेलियाई ओपन में वीनस के अलावा अमेरिकी ओपन चैम्पियन स्लोएने स्टीफेंस, 10वीं वरीयता प्राप्त कोको वेंडेवेगे और सिसि बेलिस भी पहले दौर में हार का शिकार हो टूर्नामेंट से बाहर हो गए है.

 

भारतीय गोलकीपर संधू ने धीरज सिंह को लेकर दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान की शर्मनाक हार पर कीवी कोच ने दिया बड़ा बयान

सेंचुरियन टेस्ट : कोहली ने जगाई उम्मीद भारत 287/8

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -