ऑस्ट्रेलियन ओपन: सिलिक से भिड़ेंगे राफेल नडाल
ऑस्ट्रेलियन ओपन: सिलिक से भिड़ेंगे राफेल नडाल
Share:

नए साल के पहले ग्रैंडस्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन टूर्नामेंट में विश्व रैंकिंग में पहले पायदान पर काबिज राफेल नडाल का मुकाबला क्रोएशिया के टेनिस खिलाड़ी मारिन सिलिक के साथ होना है. रविवार को हुए पुरुष एकल वर्ग के चौथे दौर में विश्व नंबर-6 खिलाड़ी सिलिक ने स्पेन के पाब्लो कारेनो बुस्टा को तीन घंटे 27 मिनट चले इस मैराथन मुकाबले में 6-7 (7-2), 6-3, 7-6 (7), 7-6 (7-3) से मात दी. इससे पहले स्पेनिश खिलाड़ी नडाल ने अपने एक मैच में अर्जेंटीना के डिएगो श्वाट्र्जमैन को हरा कर अंतिम-8 में अपनी जगह पक्की कर ली.

राफेल ने भी मैराथन मुकाबला खेला और तीन घंटे 51 मिनट चले इस मैच में विश्व में 26वीं रैंकिंग प्राप्त डिएगो को 6-3, 6-7 (7-4), 6-3, 6-3 से मात देकर अंतिम-8 में जगह बनाई. वहीं एक और मुकाबले में 49वीं वरीयता प्राप्त एडमंड ने इटली के टेनिस खिलाड़ी सेप्पी को दो घंटे और 27 मिनट चले मैच में 6-7 (4-7), 7-5, 6-2, 6-3 से हराकर अंतिम आठ में अपना नाम पक्का किया.

वोजनियाकी ने महिला एकल वर्ग के चौथे दौर में स्लोवाकिया की मगदालेना रेबारिकोवा को मात दी.  एक घंटे तीन मिनट तक चले मैच में वोजनियाकी ने रेबारिकोवा को सीधे सेटों में 6-3, 6-0 से हराया.

 

तेहरान के साथ-साथ बुसान और शंघाई में लहराया सलमान का परचम

'सुलतान' ने लहराया तेहरान में परचम, झड़के तीन अवार्ड्स

हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में हारा भारत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -