मेरी कप्तानी में विवादों से दूर रहेगी ऑस्ट्रेलिया: टीम पेन
मेरी कप्तानी में विवादों से दूर रहेगी ऑस्ट्रेलिया: टीम पेन
Share:

ऑस्ट्रेलिया: बॉल टेंपरिंग विवाद के चलते कप्तानी और ऑस्ट्रेलिया टीम से स्टीव  स्मिथ हटाए गए थे. उनकी जगह 33 साल के पेन को स्टीव स्मिथ की जगह टीम का नया टेस्ट कप्तान बनाया गया. ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के नए टेस्ट कप्तान टिम पेन ने कहा है कि उनकी कप्तानी में टीम छींटाकशी (स्लेजिंग) में कमी लाएगी. 

एक एजेंसी के हवाले से पेन ने  कहा, 'मुझे लगता है कि क्या बोलना है और कैसे बोलना है, यह चीजें आगे आने वाले समय में काफी अलग होने वाली है. उनकी (स्मिथ) कप्तानी में काफी कुछ बोलने की संस्कृति शुरू हो गई थी.' टीम पेन ने कहा कि टीम कल्चर में बदलाव लाने के लिए वह स्मिथ से बात करना जारी रखेंगे. जब उनसे यह पूछा गया  कि क्या छींटाकशी ऑस्ट्रेलियाई टीम की रणनीति का हिस्सा बना रहेगा, पेन ने कहा, 'नहीं, मुझे नहीं लगता है कि अब ऐसा होगा.'

आगे पेन ने कहा, 'मेरा मानना है कि विपक्षी टीम से बात करने का हमेशा एक समय और स्थान होता है. लेकिन आगे आने वाले समय में क्या बोलना है और कैसे बोलना है, यह काफी अलग होने वाला है.' बता दें कि ऑस्ट्रेलिया को सीमित ओवरों की सीरीज के लिए जून में इंग्लैंड का दौरा करना है. टीम अब अक्टूबर में ही पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगी. उससे पहले टीम का कोई टेस्ट कार्यक्रम नहीं है.

IPL 2018: गेल ने ऐसे दिया अपनी बेटी को बर्थडे गिफ्ट

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के कोई मायने नहीं रह जाएंगे: ललित मोदी

IPL 2018: गेल के हवाई फायर से पस्त हुआ 'हैदराबाद'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -