स्कूल कैंपस में घुसकर छात्रा की किडनैपिंग की कोशिश
स्कूल कैंपस में घुसकर छात्रा की किडनैपिंग की कोशिश
Share:

अंबिकापुर. बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो रहे है कि अब वो खुलेआम बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बनाने के लिए स्कूल में घुस कर उठाने कि कोशिश कर रहे है. कार में सवार कुछ बदमाश चौथी कक्षा की एक छात्रा को अकेली देखकर उसे पकड़कर जबरन कार में बैठाने कि कोशिश की. स्कूल पहुंचने के बाद घटना के बारे में पता चलने पर शिक्षकों ने पुलिस को जानकारी दी. मामला गंभीर होने से पुलिस ने नाकेबंदी कर पूरे इलाके की तलाशी ली. घटना सुबह नौ बजे के आस-पास की बताई जा रही है.

यह मामला छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर शहर का है. यहाँ के बिशुनपुर प्राइमरी स्कूल परिसर में सोमवार की सुबह कुछ बदमाश कर लेकर स्कूल के अंदर आ गए और छात्रा को खींचकर कर में बैठने लगे. निडर छात्रा ने भी हिम्मत दिखाई और पकड़ने की कोशिश कर रहे युवक को हाथ में दांताें से जोर से काट कर खुद को छुड़ाया और शोर मचाने लगी. इसके बाद पकड़े जाने के डर से वहां से युवक कार में ही भाग निकले.

11 वर्षीय छात्रा बिशुनपुर की रहने वाली है और चौथी में पढ़ती है. सुबह वह करीब 9 बजे स्कूल पहुंची थी. घटना के बारे में पता चला तो उसके माता-पिता सहित आस-पास के अन्य लोग भी पहुंचे. वारदात के बाद छात्र सहित उसके परिजन काफी डर गए थे. पुलिस ने अभी मामले में किसी के खिलाफ अपराध दर्ज नहीं किया है.

मामले कि जानकारी देते हुए छात्रा ने बताया कि कार में एक और लड़की थी जिसे युवकों ने बीच में बैठा रखा था. छात्रा के अनुसार उसने उस लड़की को कार में बंधी हालत में देखा था लेकिन पुलिस के अनुसार जांच में अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है अौर न ही किसी के लापता होने की सूचना है.

फ़्रांसिसी महिला से छेड़खानी करने वाले आरोपी गिरफ्तार

फर्जीवाड़ा करने वाला गिरोह पकड़ा गया

साली को भगा ले गया युवक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -