मिताली राज वन-डे रैंकिंग के शीर्ष पर
मिताली राज वन-डे रैंकिंग के शीर्ष पर
Share:

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बल्लेबाज मिताली राज ने वन-डे मैचों में शानदार प्रदर्शन से वन-डे रैंकिंग में शीर्ष स्थान प्राप्त किया है, मिताली के बाद दूसरे स्थान पर ऑस्ट्रेलिया की एलिस पैरी और तीसरे स्थान पर न्यूजीलैंड की एमी सेटरथवेट है. इस बार मिताली राज ने एक रैंक की बढ़ोत्तरी के साथ प्रथम स्थान प्राप्त किया है.मिताली राज ने 753 अंक प्राप्त किये है.

उल्लेखनीय है कि भारतीय महिला क्रिकेट की बल्लेबाज मिताली राज ने वन-डे रैंकिंग में शीर्ष स्थान प्राप्त किया है, वह 753 अंक के साथ प्रथम स्थान पर है, दूसरे और चौथे स्थान पर क्रमशः ऑस्ट्रेलिया की एलिस पैरी और न्यूजीलैंड की एमी सेटरथवेट है, दोनों को इस बार 1-1 रैंक का फायदा हुआ है. ऑस्ट्रेलिया की मेग लेनिंग ने प्रथम स्थान से गिरकर चौथा स्थान प्राप्त किया है उन्हें ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड सीरीज के दौरान चोट आयी थी, जिसके बाद उनकी रैंक एक से हटकर चार हो गयी है. ऑस्ट्रेलिया की एलिस पैरी के 725 अंक और न्यूजीलैंड की एमी सेटरथवेट के 720 अंक है.

बता दे कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की गेंदबाज ने भी रैंक में स्थान पाया है, महिला गेंदबाजों में भारत की झूलन गोस्वामी 652 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है, पहले स्थान पर दक्षिण अफ्रीका की मारियेन केप है, उन्होंने 656 अंक हासिल किए है.

आशीष नेहरा ने कहा क्रिकेट को अलविदा

शिखर धवन ने दी पत्नी आयशा को बधाई

आईसीसी वनडे रैंकिंग में विराट बने नंबर वन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -