डेट्रॉयट ऑटो शो में इस रेसिंग कार ने जीता सबका दिल
डेट्रॉयट ऑटो शो में इस रेसिंग कार ने जीता सबका दिल
Share:

दिल्ली : डेट्रॉयट ऑटो शो में देश और दुनिया की कंपनिया अपने अपने बेमिसाल ऑटो मॉडल्स को लेकर उत्तरी है. ऐसे में इंडीकार (IndyCar) ने डेट्रॉयट मोटर शो में 2018 रेस कार लांच किया हैं. इसे अमेरिकन रेस ड्राइवर जोसेफ न्यूगार्डन ने पेश किया और यह चैंपियन सीरीज का हिस्सा भी रहे हैं. इस रेस कार की खासियत इसके सेफ्टी फीचर को बताया जा रहा है.कर की दशा और दिशा को कंट्रोल करने के लिए रेसिंग के साथ सेफ्टी भी दी गई है.

न्यू गार्डन में पेश ये कार नॉर्थ अमेरिकन इंटरनेशनल ऑटो शो का अहम हिस्सा बन गई है. इंडीकार के CEO मार्क माइल्स ने कहा, "लगभग भयानक, एक कार के बारे में कितनी छोटी अलोचना है. लेकिन न्यूगार्डन ने कहा कि एयरो किट्स के साथ स्लीक कार को चुनौती देगी जबकि यह ट्रैफिक में काफी अनुकूल होगी." न्यूगार्डन ने कार के लुक की काफी सराहना की.

उन्होंने कहा कि यह कार 1980 और 90 के दशक की याद दिलाती है. इस कार में नया सेफ्टी इंप्रूवमेंट साइड पोड्स है जिसे अब आगे की ओर लगा दिया गया है. जिससे ड्राइवर को थोड़ा कम उजागर होने को मिलता है. अपने आप में एक अलग पहचान रखने वाली ये बेशकीमती कार दर्शकों को लुभाने में कामयाब रही है.

एक नज़र दैटसन इंडिया की छोटी कार रेडि-गो पर

TVS Apache RR 310S लॉन्च

होंडा की नई कार अमेज ऑटो एक्सपो में लांच होगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -