अस्पताल में भर्ती 11 साल की बच्ची से स्टाफ मेंबर ने किया रेप
अस्पताल में भर्ती 11 साल की बच्ची से स्टाफ मेंबर ने किया रेप
Share:

दिल्ली के एक अस्पताल में 11 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला हाल ही में सामने आया है. आपको बता दें कि यह घटना दिल्ली के रोहिणी स्थित ESIअस्पताल की है जहां पर हाउस कीपिंग स्टाफ ने एक 11 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया है. आपको बता दें कि बच्ची के साथ हुए कथित रेप की रिपोर्ट काटजू नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज करायी गई है. पूरे मामले के अनुसार ईएसआई अस्पताल में एक बच्ची किसी बीमारी के इलाज के लिए भर्ती करवाई गई थी और उसके साथ वहीं के स्टाफ मेंबर ने कथित रेप किया. अब आरोपी को पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है.

आपको बता दें कि पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है इसी के साथ दिल्ली पुलिस में असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (एसीपी) रमेश दहिया के खिलाफ भी महिला से रेप, उसकी बेटी से छेड़छाड़ और उसके बेटे का अपहरण करने का मामला करवाया गया है. बाद में महिला की शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली और नाबालिग से छेड़खानी पर एसीपी के खिलाफ पॉक्‍सो एक्‍ट में मामला दर्ज करा गया है. एफआईआर के बाद क्राइम ब्रांच को मामला सौंप दिया गया.

खबरों की मानें तो पीड़ित महिला ने 18 सितंबर को रमेश दहिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी और दहिया हाल ही में प्रोमट होकर एसीपी बने हैं. रिपोर्ट में पीड़ित ने कहा कि वो अपने तीन बच्चों के साथ सदर बाजार इलाके में रहती है. उसने आरोप लगाया है कि उसके साथ लंबे समय से एसीपी रेप कर रहा है और उसके विरोध करने पर उसे शादी का झांसा दे दिया था और एक बार उसे उसके बेटे को मारने की धमकी भी दी गई, इस वजह से वह इतने समय तक चुप रही.

बेटी से संबंध बनाते देख प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटने वाले पिता और भार्इ हुए अरेस्ट

महिला ने लगाया पुलिसवाले पर छेड़खानी का आरोप

पति से बदला लेने के लिए तलाकशुदा पत्नी करवाया उसकी नई पत्नी का गैंगरेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -