ऑनलाइन सेक्स रैकेट : असिस्टेंट डायरेक्टर पुलिस की गिरफ्त में
ऑनलाइन सेक्स रैकेट : असिस्टेंट डायरेक्टर पुलिस की गिरफ्त में
Share:

नई दिल्ली : आज कल डिजिटल इंडिया का दौर चल रहा है और हर क्षत्र में ऑनलाइन सुविधा उपलब्ध है. वहीं अब इस डिजिटल युग के दौर में अपराध भी डिजिटल होने लगे हैं. डिजिटल से मतलब है कि ऑनलाइन होने लगे हैं जिसमे सिर्फ फ्रॉड या धोखाधड़ी ही नहीं बल्कि जिस्मफरोशी भी शामिल हैं. आप यक़ीनन यह पढ़कर चौंक गए होंगे लेकिन, आपको बता दें कि हैदराबाद पुलिस ने इसी तरह के एक ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है.

पुलिस ने रैकेट चलने के आरोप में एक तमिल फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर को अरेस्ट किया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि, मानव तस्करी के इस मसले में तमिल फिल्म के एक असिस्टेंट डायरेक्टर और उसके असिस्टेंट को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं जहां यह धंधा संचालित किया जाता था वहां से हैदराबाद की रचकोंडा पुलिस ने तीन महिलाओं को भी छुड़ाया है. जो लोग छुड़ाए गए हैं उनमे से एक ब्यूटिशियन है और एक आर्टिस्ट है. पुलिस ने जानकारी में बताया कि यह लोग ऑनलाइन यह धंधा चला रहे थे.

इससे पहले भी हैदराबाद पुलिस ने नवम्बर माह में ऐसे ही एक ऑनलाइन सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था. इस मामले में भी पुलिस ने तीन लोगों को सलाखों के पीछे पहुंचाया था. इतना ही नहीं इस रैकेट में तो विदेश की महिलाएं भी शामिल थी. मामले की तफ्तीश करते हुए पुलिस ने उज्बेकिस्तान की रहने वाली एक महिला को भी इनके चंगुल से आजाद कराया था. पुलिस आयुक्त महेश एम भागवत का कहना है कि पुलिस को गुप्त तरीके से जानकारी मिली थी, जिसके आधार पर पुलिस ने होटल पर दबिश देकर रैकेट चलने वाले सरगना जोगेर राव और उसके सहयोगी एल गोपाल, के गोपी को मौका-ए-बारदात से धर दबोचा. वहीं जो महिला उज्बेकिस्तान की थी उसे तकरीबन एक हफ्ते पहले ही दिल्ली से हैदराबाद लाया गया था.

वहीं जब पुलिस को स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के इन धंधो की भनक लगी तो पुलिस ने सघन अभियान चला कर इस तरह के कई रैकेट का पर्दाफाश किया था. इस तरह पुलिस ने तकरीबन 12 स्पा सेंटर पर छापामार कार्यवाई की थी जिसमे तकरीबन 65 कालगर्ल्स को आज़ाद कराया गया था. वहीं एक ऐसा मामला भी सामने आया था कि एक स्पा सेंटर का मालिक सिद्धार्थ नौकरी देने का बहाना बना कर थाईलैंड, नॉर्थ-ईस्ट से लड़कियों को बुलाता था और फिर गोरखधंधे में झोंक देता था. सिद्धार्थ का दोस्त जो मुंबई का रहने वाला है, सिद्धार्थ की मदद करता था और लड़कियों को फंसा कर हैदराबाद भेजता था. पुलिस ने दोनों को अक्टूबर माह में गिरफ्तार कर लिया था.

मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट

देह व्यापार संचालित करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

महाराष्ट्र पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -