सहायक विकास अधिकारी का शव फंदे से झूलता मिला
सहायक विकास अधिकारी का शव फंदे से झूलता मिला
Share:

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के कमासिन में तैनात सहायक विकास अधिकारी (एडीओ) का शव फंदे से लटका मिला. इस सूचना के बाद विभाग में सभी हैरान थे. एडीओ का शव शनिवार को संदिग्ध हालात में उनके सरकारी आवास पर पाया गया. पुलिस ने उनके सरकारी आवास में पहुँचकर फंदे से लटका हुआ बरामद किया.

पुलिस अधीक्षक शालिनी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ब्लॉक कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके आधार पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और खंड विकास कार्यालय कमासिन में तैनात सहायक विकास अधिकारी (एडीओ) लालमणि यादव (52) का शव ब्लॉक परिसर अथित उनके सरकारी आवास से बरामद किया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है, जिससे यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अधिकारी ने आत्महत्या की या उनकी किसी ने हत्या कर दी है.

उन्होंने कहा कि विस्तृत जांच और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अध्ययन के बाद ही स्पष्ट तौर पर कुछ कहा जा सकेगा. फिलहाल जिले के कई अधिकारी मौका-ए-वारदात पर फॉरेंसिक टीम के साथ जांच में जुटे हैं. जिला पंचायतराज अधिकारी के.के. सिंह ने बताया कि इलाहाबाद के रहने वाले लालमणि यादव पिछले डेढ़ साल से यहाँ तैनात थे. अपने सरकारी आवास में वह अकेले ही रहते थे. शनिवार से शुरू होने वाले सहकारिता विभाग की समिति चुनाव में उन्हें चुनाव अधिकारी (आरओ) नियुक्त किया गया था.

पति को करंट से बचाने गई पर खुद नहीं बच पाई

ट्रक-सूमों की भिड़ंत में 8 परीक्षार्थियों की मौत

आवारा कुत्तों ने बच्ची को नोंचकर मार डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -