एशियन चैंपियंस ट्रॉफी 2018, भारत ने पाकिस्तान को 3-1 से रौंदा
एशियन चैंपियंस ट्रॉफी 2018, भारत ने पाकिस्तान को 3-1 से रौंदा
Share:

मस्कट: भारत ने एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी टूर्नामेंट के अपने दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान को 3-1 के अंतर से करारी मात दी है यहां बता दें कि भारत की ये लगातार दूसरी जीत है। भारत ने मेजबान ओमान को 11-0 के अंतर से हराकर अपने अभियान की शुरुआत की थी और भारत ने दूसरे मैच में शानदार खेलते हुए अपनी जीत दर्ज की है। भारत की ओर से इस मैच में मनप्रीत पवार, मनदीप सिंह, दिलप्रीत सिंह ने गोल किए हैं। इसके अलावा पाकिस्तान की ओर से एकलौता गोल इरफान जूनियर ने किया।

जम्मू कश्मीर में अब हॉकी खेलेंगी लड़कियां, स्थानीय प्रशासन दे रहा प्रशिक्षण

इस मैच में भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी लेकिन पाकिस्तान ने मैच के पहले ही मिनट में पेनाल्टी कॉर्नर के जरिए गोल कर 1-0 की शुरुआती बढ़त हासिल कर ली थी लेकिन उसके बाद पूरे मैच में पाकिस्तान की टीम गोल नहीं कर सकी। यहां बता दें कि भारत ने इस टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत हासिल की है। पाकिस्तान की ओर से पहले ही मिनिट में गोल करने से भारत पर थोड़ा प्रभाव पड़ा था लेकिन फिर भारतीय खिलाड़ियों ने पाकिस्तान पर जो अटेक किया उसके बाद भारत की ओर से एक के एक बाद गोल होते गए। 

हॉकी का जादू चला जोहोर कप में, भारतीय टीम ने की शानदार शुरूआत

भारत की ओर से दिलप्रीत सिंह ने अपने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए भारत को जीत दिलाई दिलप्रीत सिंह ने इस मैच में लगातार तीन गोल किए हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच की शुरुआत में पाकिस्तान ने शानदार गोल किया जो उसे पेनाल्टी कार्नर से मिला था। इसके अलावा भारत के लिए भी मैच में कई पेनाल्टी कार्नर मिले लेकिन भारतीय खिलाड़ी उसका फायदा नहीं उठा सके। लेकिन मैच में संघर्ष करते हुए भारतीय टीम ने इसे जीत लिया। 


खबरें और भी  

 यूथ ओलंपिक में भारत ने हॉकी में जीता सिल्वर मेडल

जोहोर कप: आॅस्ट्रेलिया को हराकर भारत सेमीफाइनल में पहुंचा

फिर हॉकी खेलने आएंगे शाहरुख़ खान, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -