अशोक लेलैंड ने पेश किया 'दोस्त प्लस'
अशोक लेलैंड ने पेश किया 'दोस्त प्लस'
Share:

अशोक लेलैंड ने भारत में अपना नया और हल्का व्यावसायिक वाहन 'दोस्त प्लस' लांच करने का ऐलान किया है. इस मौके पर कंपनी के प्रबंध निदेशक विनोद के दासरी ने अपने बयान में कहा कि, 'दोस्त ब्रांड को और मजबूत करने के उद्देश्य से दोस्त प्लस उतारा जा रहा है. यह एक नया हल्का व्यावसायिक वाहन (एलसीवी) है.' गौरतलब है कि अशोक लेलैंड ने हल्के व्यावसायिक वाहन के क्षेत्र में अपने सफल 'दोस्त' वहां के साथ प्रवेश किया था.

दोस्त प्लस की लॉन्चिंग के साथ ही कंपनी ने अपने दोस्त ब्रांड को और अधिक मजबूती दे दी है. कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि नया 'दोस्त प्लस' वाहन 2 टन और 3.5 टन वर्ग में छोटे व्यावसायिक वाहनों के ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने में सक्षम है. विनोद दसारी ने जानकारी देते हुए बताया कि 'दोस्त' के पावर स्टीयरिंग वर्जन को 5,65,000 रुपए (एक्स-शोरूम, देहरादून) की कीमत पर पेश किया गया है.

इस नए वाहन के लांच मौके पर अशोक लेलैंड के प्रेसिडेंट-लाइट कॉमर्शियल व्हीकल्स नितिन सेठ ने दोस्त ब्रांड को सफल बताते हुए कहा, 'बाजार में आज 1.7 लाख 'दोस्त प्लस' पहले से ही सेवायें प्रदान कर रहे हैं. ऐसे में, यह ब्रांड अशोक लेलैंड के लिए पहले से ही सफल है.'

 

क्लीवलैंड ऐस और मिसफिट जल्द होगी लॉन्च

फॉक्सवैगन की नई ज़ेटा सिडैन प्रीमियम हुई बेपर्दा

टोयोटा सिडान ऐवेलॉन की शानदार एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -