एशेज: कुक की बैटिंग पर पीटरसन ने उठाई उंगली
एशेज: कुक की बैटिंग पर पीटरसन ने उठाई उंगली
Share:

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज में इंग्लिश टीम के पूर्व कप्‍तान एलिस्‍टर कुक की बल्‍लेबाजी को लेकर इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन ने गंभीर सवाल उठाए हैं. पीटरसन ने कहा कि, " ऐसा लगता है कि कुक की बल्‍लेबाजी में अधिक रुचि नहीं रह गई है. जिस प्रकार से वह पिच पर जाते हैं और आउट होते हैं, उनकी बॉडी लेंग्‍वेज से लगता है कि एक खिलाड़ी के तौर पर अब उनका (कुक का) करियर खत्‍म हो गया है."

बता दें कि कुक टेस्‍ट क्रिकेट में 31 शतक और 55 अर्धशतक के साथ 11 हजार से अधिक रन बना चुके हैं, इस दौरान उनका बल्‍लेबाजी औसत 45.84 से भी बेहतर रहा है. हालांकि पीटरसन ने मौजूदा एशेज सीरीज में, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड, दोनों ही टीमों की बल्लेबाजी को बेहद ही ख़राब बताया है. पीटरसन ने कहा कि, "पिछले दो टेस्ट मैचों में जिस प्रकार का प्रदर्शन हुआ है, उससे यह जाहिर होता है कि इंग्लैंड की टीम इस सीरीज में 5-0 से मात खा सकती है. टीम को पर्थ में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच में अच्छी शुरुआत करनी होगी."

इंग्लैंड टीम के इस धाकड़ बल्लेबाज ने कहा कि, "इंग्लैंड के लिए कुक पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी थी, जिसे वह निभा नहीं पाए. इसके अलावा मार्क स्टोनमैन, जेम्स विंसे, डेविड मलान ने भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. जोए रूट भी बड़ा स्कोर नहीं कर पाए."

 

राजस्थान क्रिकेट संघ से बैन हटा

वर्ल्ड कप और चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी करेगा भारत

सरकार चाहे तो हो सकती है भारत-पाक सीरीज- BCCI अधिकारी

मिया ने कहा WWE को फेक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -