वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से लगाई आसाराम की हाजिरी
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से लगाई आसाराम की हाजिरी
Share:

राजस्थान : नाबालिग से यौन उत्पीड़न के आरोप में जोधपुर सेंट्रल जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम की शुक्रवार को गुजरात के गांधीनगर स्थित कोर्ट में एक अन्य मामले में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हाजिरी लगाई गई.

आपको जानकारी दे दें कि आसाराम पर यौन उत्पीड़न के आरोप में गुजरात के गांधीनगर की कोर्ट में विचाराधीन मामले में ट्रायल चल रहा है.शुक्रवार को इस मामले में गांधीनगर के कोर्ट में सुनवाई हुई. जिसमें जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद कैदी नंबर 130 आसाराम की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हाजिरी दिलवाई गई. इस मामले में अभी तक लगभग 29 गवाहों के बयान हो चुके हैं.जिसमें आसाराम की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हाजिरी लगती रही है, क्योंकि जोधपुर के एससी एसटी कोर्ट में यौन उत्पीड़न का एक मामला चल रहा था . जिसमें अब आजीवन कारावास की सजा हुई है.

उल्लेखनीय है कि जोधपुर वाले मामले में सजा सुनाए जाने के बाद गुजरात पुलिस आसाराम को अब कभी भी प्रोडक्शन वारंट पर गुजरात ले जा सकती है.गांधीनगर के मामले में अब अगली सुनवाई 14 मई को होगी. सूत्रों के अनुसार गुजरात पुलिस अगली पेशी से पहले आसाराम को गुजरात ले जा सकती है, ताकि अब वहां की अदालती कार्रवाई की जा सके.

यह भी देखें

सलमान पर सुनवाई सात मई को

राजस्थान में भीषण गर्मी से त्राहि -त्राहि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -