आसाराम का फैसला जेल में होगा
आसाराम का फैसला जेल में होगा
Share:

राजस्थान : जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद आसाराम को यौन उत्पीड़न मामले में फैसला जेल में ही सुनाया जाएगा. राजस्थान हाईकोर्ट ने पुलिस की ओर से दिए गए आवेदन पर सुनवाई के बाद मंगलवार को दोपहर में जस्टिस गोपालकृष्ण व्यास की खण्डपीठ ने यह फैसला सुनाया . इस फैसले से राजस्थान पुलिस ने राहत की साँस ली है.

उल्लेखनीय है कि पुलिस ने अपने आवेदन में कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए कोर्ट के समक्ष 9 बिंदु रखते हुए आसाराम को जेल में ही फैसला सुनाने की अपील की थी. सुनवाई के बाद मंगलवार को दोपहर में फैसला सुनाया. इससे पहले सुबह जस्टिस गोपालकृष्ण व्यास की खण्डपीठ ने दोनों पक्षों को सुनकर कर फैसला सुरक्षित रख लिया था.सुनवाई के दौरान डीसीपी पूर्व अमनदीप कपूर सहित पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी अदालत में मौजूद थे.

आपको बता दें कि आसाराम के यौन उत्पीड़न के इस मामले में एससी-एसटी कोर्ट पीठासीन अधिकारी मधुसुदन शर्मा आगामी 25 अप्रैल को फैसला जेल में सुनाएंगे.लेकिन इसके लिए पुलिस अभी से सतर्क हो गई है. पुलिस आसाराम के आश्रमों व जोधपुर आने वाले रेल मार्ग व हवाई मार्गों पर भी नज़र रख रही है.यह एहतियात इसलिए बरता जा रहा है , क्योंकि हरियाणा में राम रहीम के मामले में उसके समर्थकों द्वारा सड़क पर जो हिंसा की गई थी, उसे राजस्थान पुलिस अपने यहां नहीं दोहराना चाहती है.

यह भी देखें

आसाराम को फैसला जेल में ही सुनाया जाये- कोर्ट

आसाराम पर फैसले से पहले जोधपुर पुलिस को है ये डर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -