मुख्य अतिथि के रूप में प्रधानमंत्री की पत्नी जसोदा बेन
मुख्य अतिथि के रूप में प्रधानमंत्री की पत्नी जसोदा बेन
Share:

श्योपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदा बेन बुधवार को मप्र के श्योपुर आई. मंगलवार की शाम श्योपुर के कृष्णा पैलेस में भामाशाह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था. इस आयोजन की मुख्य अतिथि प्रधानमंत्री की पत्नी जसोदा बेन थी, जो सुबह 10:15 बजे ही श्योपुर पहुंच गई. जसोदा बेन सीधे रेस्ट हाउस के कमरा नंबर 2 में पहुंची. रेस्ट हाउस के इसी कमरे में जसोदा बेन शाम 05:15 तक रहीं.

शाम सवा पांच बजे शोभायात्रा रामतलाई हनुमान मंदिर से शुरू हुई, जिसमें शरीक होने के लिए जसोदा बेन रेस्ट हाउस से बाहर निकलीं. चल समारोह शहर के मुख्य मार्गो से होता हुआ कृष्णा पैलेस पहुंचा जहां, भामाशाह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. गौरतलब है कि इससे पहले भी पीएम की पत्नी के कई किस्से आम हो चुके है .

हाल ही में गुजरात के एक शहर में उनका एक एक्सीडेंट हो गया था, जिसमे मदद पहुंचने में काफी देर हुई थी. जसोदा बेन शादी के कुछ सालों बाद ही पीएम नरेंद्र मोदी के साथ नहीं रह रही है. 2014 के चुनावों के दौरान भी उन्हें कई बार मिडिया से रूबरू होते हुए देखा गया था. मगर तब भी वे एक निश्चित दायरे तक ही अपनी बात रखती थी. उन्होंने मोदी की कामयाबी के लिए व्रत भी रखा था. 

पाकिस्तान ने अपने उच्चायुक्त को वापस बुलाया

पीएम मोदी ने की टीबी उन्मूलन शिखर सम्मेलन की शुरुआत

प्रधानमंत्री ने देशवासियों को दी उपभोक्ता दिवस की शुभकामनाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -