टीवी एक्टर कुणाल भाटिया ने बेटे 'अर्थ' के नाम का अर्थ
टीवी एक्टर कुणाल भाटिया ने बेटे 'अर्थ' के नाम का अर्थ
Share:

टीवी एक्टर कुणाल भाटिया हाल ही में एक बेटे के पिता बने हैं जिससे वो काफी खुश हैं. इनके बारे में आपको बता दे कि ये टीवी शो 'जोधा अकबर' में नज़र आये थे. इन्होने नाम करण में अपने बेटे का नाम अर्थ रखा है जो काफी क्यूट हैं. बेटे के पिता बनने पर कुणाल को इतनी ख़ुशी हो रही है कि वो अपने ख़ुशी भी ज़ाहिर नहीं कर पा रहे हैं.

इस नाम पर कुणाल कहते हैं कि, 'अर्थ का मतलब सिर्फ पृथ्वी ही नहीं होता जिसे हम धरती माँ कहते हैं. बल्कि इसका हिंदी मतलब होता है 'मतलब' से भी है. यानी किसी चीज़ का अर्थ. बेटे को को ये नाम मेरी सासु माँ ने दिया है. मुझे पूरा है यकीन है हम काफी धमाल मचाने वाले हैं जब अर्थ बाद हो जायेगा. यहाँ तक की मैंने अपने बेटे के लिए एक पोएम भी लिखी है जो उसके नाम अर्थ पर है.Go find, what do you mean by yourself, Abstract of all, the Earth itself. यानि इस नाम का मतलब आप खोज सकते हैं और सबका सार निकाल कर ये अपने आप में एक 'अर्थ' निकलेगी.'

इसी के साथ आपको बता दे कुणाल जोधा अकबर में ये जोधा के भाई भगवान् दास के रूप में नज़र आये थे. इसके साथ इन्होने 'आरम्भ', 'सजन घर जाना है', 'महाभारत' जैसे शो भी किये हैं.

'इशिता' का नया लुक हो रहा वायरल, नहीं पहचान पाएंगे आप भी

'कितनी मोहब्बत है' की एक्ट्रेस कश्मीर में ले रही हैं सनबाथ का मज़ा

चंपक चाचा और उनकी बेहद खुबसूरत पत्नी को देखकर चौंक जायेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -