ब्लैक ड्रेस में अर्शी खान मचा रहीं हैं तहलका
ब्लैक ड्रेस में अर्शी खान मचा रहीं हैं तहलका
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी का विवादित शो बिग बॉस जब भी आता है तो सुर्खियों में जरूर छाया रहता है। कभी अपने कंटेस्टेंट्स के कारण तो कभी उसमे होने वाली लड़ाइयों के कारण. ऐसे में बिग बॉस 11 अर्शी खान के कारण खूब सुर्ख़ियों में रहा था. अर्शी खान बिग बॉस 11 में नजर आई थी और अर्शी खान बिग बॉस 11 की सबसे ज्यादा चर्चित हैं. वहीं अक्सर बिग बॉस में अपने गुस्से और लड़ाई की वजह से वह चर्चा में बनी रहती थी लेकिन इस बार वह उसके कारण नहीं बल्कि किसी और कारण से ही चर्चा में बनी हुई है.

जी हाल इस बार वह अपने लुक्स को लेकर चर्चा में है. आप सभी को बता दें कि अर्शी खान ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है इस फोटोशूट में वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और इसमें उनका लुक काफी ज्यादा बदला हुआ नजर आ रहा है. आप सभी को बता दें कि उनका ये लुक इतना ज्यादा बदला हुआ दिख रहा है कि जिसमें आप शायद ही उनको पहचाना पाए. जी हाँ, अर्शी खान इस फोटोशूट में काफी ज्यादा सेक्सी और हॉट लग रही है जो आप देख सकते हैं.

अर्शी खान बिग बॉस 12 में नजर आई उर्वशी वाणी के साथ नजर आ रहीं हैं और सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है Ill stop wearing black wen u will make a darker one इसमें वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. इन तस्वीरों में अर्शी खान पहले से ज्यादा सेक्सी और फिट नजर आ रही है जो आप देख सकते हैं. अर्शी इन दिनों नए नए डांस परफॉर्म के कारण सुर्ख़ियों में है.

बिग बॉस 11 के इस कंटेस्टेंट के लिए अर्शी खान ने कही दिल को छू लेने वाली बात

ग्रीन ड्रेस में कमाल लग रहीं हैं 'आवाम की जान - अर्शी खान'

बिग बॉस 12: घर में होगी बिग बॉस 11 के इस कंटेस्टेंट की एंट्री, आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -