काले रंग की साड़ी पहनकर आग लगा रहीं हैं अर्शी खान
काले रंग की साड़ी पहनकर आग लगा रहीं हैं अर्शी खान
Share:

इन दिनों अपने लुक्स से सभी को हैरान और परेशान करने वाली एक ही एक्ट्रेस है और उनका नाम है अर्शी खान. जी हाँ, अर्शी खान को आवाम की जान भी कहा जाता है और वो कई बार अपनी आवाम के लिए हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. अब एक बार फिर से अर्शी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बार फिर हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है.

अर्शी इन तस्वीरों में काले रंग की साड़ी में नजर आ रहीं हैं और सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है KARMA THINK GOOD THOUGHTS SAY NICE THINGS AND DO GOOD FOR OTHERS EVERYTHING'S COMES BACK....GOOD AFTERNOON इस तस्वीर में वह वाकई में बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं.

उनकी इस हॉट फोटो को शेयर कर उन्होंने अपने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है. दरअसल पहली बार अर्शी साड़ी में इतनी हॉट सेक्सी और खूबसूरत नजर आईं हैं. उनकी ये फोटो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस अर्शी के इस खूबसूरत लुक को देखकर हैरान हो गए हैं. इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर लिखा है Beautiful capture Designer :@allurebyomalsindwani_official @neerajsharmajangidMake up :@ciaobellamakeoversPhotography :@RajeshDigital

इसमें भी वह काले रंग की सेक्सी साड़ी में नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि अर्शी को उनकी असल पहचान बिगबॉस सीजन-11 में आने के बाद से ही मिली और अब वह अपनी तस्वीरों के कारण आए दिन सुर्ख़ियों में रहती हैं.

'सावधान इंडिया के होस्ट से बर्दाश्त नहीं हो रही 'मी टू' से सामने आई गंदगी

फीकी दाल में तड़का बनकर आ रहीं हैं कोमोलिका, अपने नेगेटिव किरदार के लिए कही यह बात

इंडियन आइडल 10 में हुई इनकी एंट्री, जताई अनु मलिक के जाने की ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -