अर्शी ने कॉपी किया हिना खान का लुक, फैंस ने कह दी ये बात
अर्शी ने कॉपी किया हिना खान का लुक, फैंस ने कह दी ये बात
Share:

बिग बॉस में नजर आई अर्शी खान अब बहुत तेजी से फेमस हो चुकी हैं. अर्शी को अब ऐसा कोई नहीं है जो जानता ना हो. अर्शी अब काफी फेमस हो चुकी हैं और उनके पॉपुलर होने की वजह उनका बिग बॉस में आना रहा. अर्शी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जो साड़ी में हैं इन तस्वीरों में उन्होंने बिग बॉस की रनर अप रही हिना खान को कॉपी किया है. जी हाँ इस लुक में वह कुछ ऐसी ही लग रही हैं जैसी हिना खान अपनी हालिया तस्वीरों में लग रही हैं.

हिना ने कुछ समय पहले ही अपनी तस्वीरें साड़ी में शेयर की जिसे अर्शी ने कॉपी कर लिया और वह हूबहू हिना खान की तरह नजर आई. अर्शी को कई लोगों ने कमेंट्स में यह कहा भी कि उन्होंने हिना खान को कॉपी किया है. आप सभी को पता ही होगा कि हिना और अर्शी दोनों दोस्त हैं लेकिन कभी कभी दोनों दुश्मन भी बन जाते हैं. बिग बॉस के घर से निकलते हुए सभी रिश्ते बदल जाते हैं जैसे आप हिना और शिल्पा का ही रिश्ता देख सकते हैं.

अर्शी के ट्रेडिशनल लुक्स को देखकर लोगों ने उन्हें हिना की कॉपी कह दिया. आप सभी को बता दें कि हिना खान इन दिनों राखी सावंत के साथ नजर आ रही हैं और उनसे अर्शी कि काफी बातें भी बन रही हैं. अर्शी हाल ही में राजीव खंडेलवाल के शो जज्बात में नजर आने वाली हैं.

'सिलसिला बदलते रिश्तों का' दिलचस्प प्रोमो में दिखी तलाकशुदा महिला के फिर से घर बसाने की कहानी

उत्तराखंड में शुरू होने जा रही हैं MTV Splitsvilla 11 की शूटिंग

Photos :इन तस्वीरों की वजह से इस एक्ट्रेस को कहा गया था पोर्नस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -