पचास लाख की फिरौती मांगने वाला गिरोह गिरफ़्तार


दिल्ली से सटे  गुरुग्राम में क्राइम ब्रांच ने यहाँ के एक  मशहूर मिठाई कारोबारी से 50 लाख की फिरौती  मांगने के आरोप में चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के अनुसार इन बदमाशों ने पहले कारोबारी को डराने के मकसद से ताबड़तोड़ गोलियां और फिर 50 लाख की फिरौती मांगी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

गौरतलब है कि 17 अप्रैल को फरुखनगर इलाके के मशहूर स्वीट्स के दुकान पर दो बाइक सवार बदमाशों ने पहले आते से ही ताबड़तोड़ गोलियां चला दहशत फैलाने की खतरनाक कोशिश की और इसके ठीक 8 दिन बाद मतलब 25 अप्रैल को फोन कर व्यापारी से लगभग 50 लाख की फिरौती मांगी.  और इतना ही नहीं फिरौती न देने की एवज में बच्चों के अपहरण और जान से मारने की धमकी भी तक उस दूकानदार को इन बदमाशों ने दे डाली.

ज्ञात हो कि बदमाश जिस वक्त फायरिंग कर रहे थे, वही लगे पास में सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए. इसी के आधार पर पुलिस ने इस वारदात में शामिल रहे 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इनमें 3 बदमाश राहुल, विजय और मुन्नू यूपी के मेरठ तो एक बदमाश परमजीत गुरुग्राम का रहने वाला है. अभी भी इन आरोपियों के  कई साथी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस मामले कि जाँच कर रही है. 

यूपी में प्रेमी युगल ने की ख़ुदकुशी

पूर्णिया: आठ साल की बच्ची का अपहरण

बेटे ने पिता की हत्या कर गांव से दूर दफनाया

 

Most Popular

- Sponsored Advert -