तलाक शुदा महिलाओ को ठगने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे
तलाक शुदा महिलाओ को ठगने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे
Share:

नई दिल्ली: पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है, पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है. जो वैवाहिक साइट पर बेबस तलाकशुदा महिलाओ से लाखो रुपए ठग कर उनका शोषण करता था.

इस आरोपी का नाम नटवर लाल है, यह आरोपी खुद को एक कार कंपनी का मैनेजर बताकर बेचारी महिलाओं को अपना शिकार बनाता था, आरोपी ने ग्रेनो वेस्ट स्थित गौड़ सिटी निवासी महिला से 1.5 लाख और नोएडा की महिला से 2 लाख की ठगी की है. इतना ही नहीं उसने लगभग 10 महिलाओं से लगभग 50 लाख रुपए तक की ठगी करके उनका यौन शोषण भी किया है. 

वहीं इस मामले पर एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि गौड़ सिटी सोसायटी निवासी तलाकशुदा महिला ने आरोपी की शिकायत की थी. पीड़िता ने कहा था कि, एक शख्स ने वैवाहिक साइट के जरिये उससे संपर्क किया. उसने खुद को मुंबई निवासी रोहन गुप्ता और एक नामी कंपनी का मैनेजर बताकर शादी का झांसा दिया, और बहाने से 1.5 लाख रुपये ठगने के बाद महिला से दूरी बना ली. वहीं जब पुलिस ने आरोपी की तहकीकात की तो पूरा मामला सामने आया कि यह कोई पहली महिला नहीं है. आरोपी  इससे पहले भी कई महिलाओ को ठग चुका है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जाँच शुरू कर दी है.

भाव देश सेवा का, लेकिन मिली दर्दनाक मौत

घर में घुस कर बुजुर्ग महिला को उतारा मौत के घाट

अपनी अय्याशियों के लिए पत्नी ने करवाया पति का क़त्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -