सेना में भर्ती होने आए युवकों का उत्पात

Jan 12 2018 06:43 PM
सेना में भर्ती होने आए युवकों का उत्पात

देश सेवा के लिए सेना में भर्ती होने वाले युवकों के आतंक ने एक शहर को हिला रखा है. दरअसल मध्य प्रदेश के गुना शहर में सेना में भर्ती होने के लिए हज़ारों की तादाद में पहुंच रहे युवाओं ने शहर में अव्यवस्था और गुंडागर्दी फैला रखी है. यह युवक टोलियां बनाकर आम आदमी, चाहे सड़क पर हो, दुकानदार हो या ट्रेन में सवार यात्री, सभी को निशाना बना रहे हैं.

इंदौर-चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन के गुना रेलवे स्टेशन पर पहुँचते ही इंतज़ार में बैठे हज़ारों युवा ट्रेन में जबरन घुसने लगे. उन्होंने धक्कामुक्की की और रेलवे पुलिस फ़ोर्स के सामने ही कानून को पैरों तले कुचल दिया. युवकों का झुंड ट्रेन पर मधुमक्खियों की तरह टूट पड़ा. इन युवकों ने सिर्फ जनरल बोगी और रिज़र्वेशन वाली बोगियों में ही नहीं, बल्कि महिला कम्पार्टमेंट में भी कब्जा जमाया और महिला यात्रियों के साथ बदतमीज़ी और छेड़खानी भी की. 

आरपीएफ के जवानों ने इन अभ्यर्थियों को ट्रेन से उतारा. इस पर युवाओं ने रेलवे स्टेशन पर मौजूद वेंडरों के साथ मारपीट करते हुए खाने-पीने की वस्तुएं लूट ली. सेना में हो रही यह भर्ती रैली 22 जनवरी तक जारी रहेगी. इससे यहाँ के लोगों में डर व्याप्त है. जिसे देखते हुए शहर में जगह-जगह सुरक्षा व्यवस्था की गई है.इसके अलावा सुरक्षाबलों की कई टुकड़ियां बाहर से भी बुलाई गई हैं. 

बार्डर सुरक्षा के लिए बीएसएफ़ का सर्द हवा ऑपरेशन

आतंकियों की गोली कैसे भेद रही बुलेट प्रूफ जैकेट

आर्मी चीफ ने कहा ''आतंकी इस्तेमाल करके फेंकने की चीज है ''

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App