बेटी को मारकर ज़िंदा करने के लिए बाप ने की ऐसी घटिया हरकत
बेटी को मारकर ज़िंदा करने के लिए बाप ने की ऐसी घटिया हरकत
Share:

कहते हैं जब बच्चा पहली बार रोता है तो उसके माता पिता खुश होते हैं. लेकिन कई बार बच्चे का रोना उन्हें इतना बुरा लगता है कि उसकी जान भी ले लेते हैं. ये सुनना आपको गलत तो लग ही रहा होगा और ऐसे माँ बाप शायद ही कहीं होंगे जो अपने नवजात बच्चे की जान ले लें. आज हम आपको ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं जो बेहद ही हैरान कर देने वाला है. किस तरह एक बाप ने अपनी नवजात बच्ची को मार दिया और उसके बाद जो किया उसे जानकर तो और भी चौंक जायेंगे आप.

दरअसल, अमेरिका के आर्कन्सा में रहने वाले 19 साल के टायलर बुकानन ने अपनी दो महीने की बच्ची पैस्ले के साथ ऐसा किया कि उसकी जान चली गई. घटना 12 जून की है जहां पर टायलर ने अपनी बच्ची को इसलिए मार दिया क्योंकि वो रो रही थी. रात के 2 बजे पैस्ले का रोना जब उससे बर्दाश नहीं हुआ तो उसने गला दबा कर उसे मार दिया. इस हरकत के लिए सजा भी मिली और पूछने पर उसने जज को बताया कि उसकी बच्ची काफी रो रही थी, जिससे परेशान होकर उसने बच्ची का गला दबा दिया. जब तक उसे ये समझ में आया कि वो गलत कर रहा है तब तक उसकी मौत हो गई थी.

इतना ही नहीं जब उसने देखा कि उसकी बच्ची मर चुकी है तो उसने पैस्ले को ज़िंदा करने के लिए बिजली झटके भी दे दिए ताकि वो ज़िंदा हो जाये लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. इसी के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और उसे सजा भी हुई.

Video : एंकरिंग करते न्यूज़ रिपोर्टर के साथ महिलाओं ने की हरकत

चोर ने चोरी तो की लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि नहीं मिली सजा

विडियो :अनोखे अंदाज़ में हुई गंगा आरती, नहीं देखी होगी कभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -