मेहर के पोस्टर अपने रूम की दीवार पर लगाते थे अर्जुन, अब ले रहे तलाक
मेहर के पोस्टर अपने रूम की दीवार पर लगाते थे अर्जुन, अब ले रहे तलाक
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों केवल एक ही स्टार कपल के चर्चे हैं जो शादी के 20 साल बाद अलग होने वाले हैं. जी हाँ, इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में अर्जुन रामपाल अपनी पत्नी से अलग होने की वजह से काफी सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. दरअसल में खबर मिली है कि जल्द ही अर्जुन अपनी पत्नी मेहर से अलग होने वाले हैं. दोनों के प्यार की बात करें तो वह बीस साल से वैसा ही है जैसा शुरू हुआ था लेकिन ना जाने ऐसा क्या हुआ कि दोनों एक-दूजे से तलाक लेने के लिए तैयार हो गए.

दोनों की प्रेमकहानी बहुत ही अच्छी रही है और दोनों की प्रेमकहानी का एक किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं. दरअसल में जब अर्जुन ने अपने करियर की शुरुआत की थी तब मेहर मॉडलिंग करती थी और एक सफल मॉडल थी. जब मेहर मॉडलिंग करती थी तब अर्जुन की फेवरेट मॉडल मेहर ही थी और मेहर की तस्वीरों को अर्जुन ने अपने कमरे की दीवार पर चिपकाया था.

अर्जुन मेहर से बहुत प्यार करते थे और उन्हें पाना चाहते थे. अर्जुन अक्सर ही मेहर की तस्वीर देखकर कहा करते थे कि पत्नी तो ऐसी ही होनी चाहिए और आगे चलकर अर्जुन को मेहर मिल गई और उन्होंने मेहर से शादी की. मेहर फेमिना मिस इंडिया रह चुकी हैं और साल 1998 में मेहर ने अर्जुन से शादी की. उसके बाद दोनों को दो बेटियां हुई जिनके नाम मायरा और महिका है. अब दोनों अलग हो रहे हैं और दोनों के अलग होने की वजह ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन खान को बताया जा रहा है, यह बात कितने हद तक सच है यह तो अर्जुन रामपाल ही बता सकते हैं.

अब आएगी 'राउडी राठौड़ 2' लेकिन फिल्म में नहीं होंगे अक्षय

'हीरीये' की मेकिंग वीडियो में मस्ती करते नज़र आए जैकलीन संग सलमान और रेमो

जब टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड ने हॉलीवुड पॉपस्‍टार बियोन्‍से को दी डांस में टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -