तो क्या इस साल अपने बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी सलमान खान की भाभी..?
तो क्या इस साल अपने बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी सलमान खान की भाभी..?
Share:

बॉलीवुड में मुन्नी के नाम से मशहूर मलाइका अरोरा इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. बीते दिनों ही उन्हें लैक्मे फैशन वीक में उनके लवर उर्फ़ अर्जुन कपूर के साथ देखा गया. अर्जुन के साथ मलाइका बहुत समय बाद नजर आईं हैं और दोनों के साथ नजर आते ही सभी जगह हंगामा मच गया है. लगातार दोनों की खबरों ने सोशल मीडिया का माहौल गरमाया है. कुछ समय पहले ही दोनों के अफेयर की खबरें उड़ी थीं लेकिन दोनों ने उन खबरों को गलत बताया था लेकिन अब खबरें आ रहीं हैं कि दोनों अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर सकते हैं.

Video: बीती रात अपने एक्स के साथ प्यार जताते नजर आईं मलाइका अरोरा

जी हाँ, अब खबरें यह आ रहीं हैं कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते का खुलासा कर देंगे और दोनों शादी भी कर सकते हैं. इसके पहले जब मलाइका और अर्जुन के अफेयर कि खबरें आईं थीं तब मलाइका ने कहा था कि वह अर्जुन को केवल अच्छा दोस्त मानती हैं लेकिन लोग उनके रिश्ते को गलत नाम देते हैं. आपको पता ही होगा कि मलाइका ने अपने पति अरबाज खान से साल 2017 में तलाक लिया था और उस समय ही अर्जुन और मलाइका के अफेयर की खबरों ने माहौल गरमाया था.

इस हॉट एक्ट्रेस ने बनाया अपने एक्स-पति को भाई..!!

मलाइका और अर्जुन को एक बार नहीं बल्कि बार-बार साथ में देखा गया है और दोनों को अक्सर ही पार्टियों के बाहर हाथ में हाथ डाले बाहर निकलते हुए भी देखा जा चुका है. खबरों की मानें तो अर्जुन ने अपने पिता बोनी कपूर से मलाइका और अपने रिश्ते की बात भी की थी लेकिन अर्जुन के पिता नहीं माने इस वजह से उन्होंने मलाइका से दूरियां बढ़ा ली. फिलहाल दोनों फिर नजदीक आ चुके हैं अब देखना यह है कि इस बार दोनों अपने रिश्ते को कहाँ तक ले जाते हैं..?

बॉलीवुड अपडेट्स

बिग बॉस में होगी नागिन के पति की एंट्री

सोनम ने शेयर की अपने भाइयों की सबसे बेस्ट तस्वीर

बेखौफ, बिंदास और लापरवाह होकर मलाइका का हाथ थामे चलते रहे अर्जुन कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -