मौनी रॉय के बेवफा पति ने उन्हें गले लगाकर दी जन्मदिन की बधाई
मौनी रॉय के बेवफा पति ने उन्हें गले लगाकर दी जन्मदिन की बधाई
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि अब वह टीवी की एक्ट्रेस होने के साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस भी बन चुकी है. वैसे तो सभी इस बात से वाकिफ है कि मौनी ने छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत 'क्योंकि सास भी कभी बहु से' शो से की थी और इस शो में वह कृष्णा तुलसी के किरदार में नजर आईं थीं. इस शो के बाद वह 'देवों के देव महादेव' में नजर आईं थीं और उसके बाद उन्हें पॉपुलर शो नागिन में देखा गया. हाल ही में नागिन शो में उनके साथ नजर आए उनके को-स्टार अर्जुन बिजलानी ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.

जी हाँ, अर्जुन ने अपनी और मौनी की साथ वाली एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Happy birthday @imouniroy .wish u the peace and love ur always looking for rest u achieve anyway.god bless u buddy. #friends #buddy इस तस्वीर में उन्होंने मौनी को गले लगाया हुआ है. आप सभी को बता दे कि नागिन शो में मौनी रॉय का स्टाइल और उनका लुक बेहद खूबसूरत था और इस शो में उनका अभिनय भी काफी दमदार था. वहीं अगर खबरों की मानें तो इस एक शो ने मौनी रॉय की नजदीकियां अर्जुन बिजलानी के साथ काफी बढ़ गई थी और दोनों का रोमांस काफी ज्यादा बढ़ने लगा था.

एक समय था जब मौनी अर्जुन के प्यार में पागल हो गईं थीं लेकिन अर्जुन शादीशुदा थे इस वजह से उन्होंने मौनी से दूरियां बना ली. अब मौनी अर्जुन की केवल अच्छी दोस्त हैं और उन्होंने मौनी को बेस्ट बडी कहकर बर्थडे विश किया है.

यहाँ अपनी ख़ास दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मना रहीं हैं मौनी रॉय

मौनी रॉय का 'पार्वती' से लेकर 'गोल्ड' तक का सफर

फिर बरपा मौनी रॉय की अदाओं का कहर, नजर आईं बहुत सेक्सी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -