'साम दाम दंड भेद' के ये कपल कर रहे हैं रियल में एक दूसरे को डेट ?
'साम दाम दंड भेद' के ये कपल कर रहे हैं रियल में एक दूसरे को डेट ?
Share:

खबर है कि टीवी एक्टर्स वरुण तुर्की और सोनल वेंगुर्लेकर रियल लाइफ में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. जी हाँ, आपको याद ना हो तो बता दे, ये दोनों फ़िलहाल स्टार भारत के शो साम दाम दंड भेद में पति पत्नी का रोल प्ले कर रहे हैं. लेकिन कैमरा ऑफ होने के बाद इन दोनों की एक बहुत अच्छी दोस्ती भी देखि गयी है जिसे देखकर ये कहा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

खबरों के अनुसार भी यही बात सामने आयी है दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और प्यार की खिचड़ी पका रहे हैं. आपको बता दे, एक्ट्रेस सोनल का हाल ही में सुमित भरद्वाज के साथ ब्रेकअप हुआ था जिसके साथ उनका तीन साल का रिलेशन था. लेकिन उसके बाद सेट पर उन्हें वरुण मिले जिनके साथ सोनल की काफी अच्छी बन रही है. वहीँ वरुण भी पहले एक्ट्रेस सुरभि ज्योति के साथ जुड़े हुए थे.

इस पर सोनल कहती है कि 'सुमित और मैं अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. लेकिन मैं ब्रेकअप के तुरंत बाद ही रिलेशनशिप नहीं चाहती. वरुण एक अच्छे इंसान है और उनके साथ रहना मुझे अच्छा लगता है. वो एक अच्छे दोस्त हैं और मैं उन्हें अच्छे से जान रही हूँ. मैं नहीं जानती कि हमारा फ्यूचर क्या है लेकिन अभी का जो भी समय है हम दोनों उसे एन्जॉय कर रहे हैं.' वहीँ इसी पर जब वरुण से बात हुई तो उन्होंने इस पर बात करने से साफ़ इंकार कर दिया.

'ना बोले तुम..' की एक्ट्रेस पति के साथ कर रही रोमांटिक टाइम एन्जॉय

सलमान को कही शिल्पा ने अपने दिल की बात

हिना की ज़िंदगी में वापस आया वो जिसे उसने बिग बॉस के घर में खो दिया था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -