सनी लियोनी के साथ दोबारा काम करना चाहते है अरबाज खान
सनी लियोनी के साथ दोबारा काम करना चाहते है अरबाज खान
Share:

बॉलीवुड के सफल अभिनेता अरबाज़ खान अपनी आने वाली फिल्म ‘तेरा इंतजार’ की रिलीज की तैयारी बड़े ही जोरो-शोरो से कर रहे है. हाल में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह अभिनेत्री सनी लियोनी के साथ फिर काम करना पंसद करेंगे. खबरों के अनुसार साथ ही अरबाज ने ‘दबंग-3’ की शूटिंग अगले साल के मध्य में शुरू होने की पुष्टि की है.

अरबाज़ का कहना है कि “अगर मुझे सनी के साथ काम करने का मौका मिलता है तो मैं उनके साथ काम करना पसंद करूंगा.” इसके अलावा उन्होंने फिल्म ‘तेरा इंतजार’ के प्रचार के सिलसिले में कहा कि फिल्म ‘दबंग-3’ की कहानी के हिसाब से जरूरत पड़ने पर सनी को लिया जाएगा.

बता दे कि फिल्म 'तेरा इंतजार' को राजीव वालिया निर्देशित और अमन मेहता व बिजल मेहता दवारा निर्मित किया जा रहा है . इसके अलावा फिल्म में अरबाज खान, सनी लियोन, सलिल अंकोला, सुधा चंद्रन और आर्य बब्बर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. बताना चाहेंगे कि ये फिल्म 24 नवंबर को बड़े परदे पर नजर आएंगी.

ये भी पढ़े

फिल्म प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस जरीन खान से छेड़छाड़

कपड़े का मजाक बनाने वाले ट्रोल्स को तापसी का मुंहतोड़ जवाब

'Happy Birthday' क्यूट स्माइलिंग गर्ल 'सुष्मिता सेन'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -