एक्शन से भरपूर है Jr NTR की अपकमिंग फिल्म का टीजर
एक्शन से भरपूर है Jr NTR की अपकमिंग फिल्म का टीजर
Share:

तेलगु फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को अपना फैन बनाने वाले दमदार अभिनेता Jr NTR उर्फ़ नंदामुरी तारका रमा राव इन दिनों अपनी फिल्म 'Aravinda Sametha Veera Raghava' को लेकर चर्चाओं में हैं. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का दूसरा पोस्टर सामने आया था जो बहुत ही मद्दार था और अब फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है जिसमे Jr NTR का अभिनय काबिल-ए-तारीफ़ है. फिल्म के टीजर में Jr NTR काफी दमदार अभिनय करते हुए नजर आ रहे हैं और उनके अभिनय को देखकर यह कहा जा सकता है कि फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है.

आपने देखा 'तुम्हारी सुलु' के तेलगु रीमेक का पहला पोस्टर

फिल्म का टीजर आज ही कुछ देर पहले रिलीज किया गया है. टीजर को तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है. टीजर में एक्ट्रेस की एक भी झलक नहीं दिखाई गई है. जी हाँ, टीजर में फिल्म में नजर आने वाली अभिनेत्री पूजा हेगड़े नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन Jr NTR एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. टीजर में Jr NTR का एक्शन दिखाया गया है उसके अलावा कुछ भी नहीं. Jr NTR तेलगु के साथ ही तमिल फिल्मों में भी अपने दमदार अभिनय को दिखा चुके हैं. Jr NTR पहली बार पूजा हेगड़े के साथ काम करने वाले हैं. पूजा को आप सभी ने बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा होगा जैसे 'मोहनजोदड़ो'.

रिलीज हुआ रवि तेजा की अपकमिंग फिल्म का पहला पोस्टर

Jr NTR की यह फिल्म त्रिविक्रम द्वारा रिलीज की जा रही है. इस फिल्म को इसी साल दशहरे के दिन रिलीज किया जाएगा. आपको बता दें कि इस फिल्म में Jr NTR के साथ ही पूजा हेगड़े, शत्रु, जगपति बाबू, नागा बाबू, सुनील, सितारा और राव रमेश भी नजर आने वाले हैं. फिलहाल फिल्म का टीजर सभी के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और अब सभी को फिल्म के ट्रेलर का इंतज़ार है.

तेलगु अपडेट्स

इस ख़ास दिन रिलीज होगा Jr NTR की अपकमिंग फिल्म का टीजर

सामने आया महेश बाबू की अगली फिल्म का नाम, इस हॉट एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

अपकमिंग फिल्म के पहले लुक में सीरियस और स्टाइलिश नजर आए सुधीर बाबू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -