7 अप्रैल: सुबह की खास ख़बरें न्यूज़ ट्रैक पर
Share:


देश और दुनिया की हर खबर पर न्यूज़ ट्रैक की नज़र 

-सलमान के जज का तबादला हुआ
एक बड़े बदलाव के चलते राजस्थान में एक साथ 87 जजों का ट्रांसफर कर दिया गया है. ट्रांसफर होने वाले जजों में सलमान खान की बेल पर सुनवाई करने वाले जोधपुर सेशंस कोर्ट के जज रविंदर कुमार जोशी भी शामिल हैं. देर रात यह बड़ा फेरबदल किया गया है. इन तबादलों में वो जज भी शामिल हैं जिन्होंने कल सुबह सलमान की जमानत याचिका पर सुनवाई की. सलमान खान की बेल पर सुनवाई करने वाले जज रविंदर कुमार जोशी थे. उन्हें सिरोही भेज दिया गया है.

-चंदा कोचर को लुकआउट नोटिस 
आईसीआईसीआई बैंक सीईओ और एमडी चंदा कोचर और उनके पति वीडियोकॉन ग्रुप के प्रमुख वेणुगोपाल धूत को 3250 करोड़ रुपये लोन देने के मामले में फसते नज़र आ रहे है. धूत समेत इन तीनों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है. चंदा के देवर से दूसरे दिन भी पूछताछ की गई. 

-सलमान के भाग्य का फैसला आज 
काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को जोधपुर की एक अदालत ने 5 साल की सजा सुनाई, जिस पर जमानत की सुनवाई कल शुक्रवार को भी टाल दी गई थी. अब आज सलमान के भाग्य का फैसला आने वाला है जिस पर सारे देश की नज़रे टिकी है. कल खचा खच भरे कोर्ट रूम में सुनवाई के दौरान उनके वकीलों ने अपनी दलीले पेश की और जमानत के कागजात जमा किये जिसके बाद जज ने मामले से जुड़े तथ्यों की जांच करने की बात कहते हुए फैसला सुरक्षित रख लिया और जमानत पर निर्णय आज यानि शनिवार को देने का आदेश दिया था.

गलत भाषा अमित शाह के डीएनए में है- कांग्रेस 
कल बीजेपी के स्थापना दिवस पर बोलते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस और कई अन्य विपक्षी पार्टियों की तुलना 'सांप, कुत्ते, बिल्ली' से कर दी जिस पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की निंदा करते हुए कांग्रेस ने उन पर राजनीतिक चर्चा को एक 'नए निचले स्तर' पर ले जाने का आरोप लगाया है. कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि अमित शाह की टिप्पणियां 'शर्मनाक' हैं. यह उनकी मानसिकता को दर्शाता है. वे बार-बार राजनीतिक चर्चा को निचले से निचले स्तर तक घसीट कर ले गए हैं. यह शर्मनाक है. हम उनसे और क्या उम्मीद कर सकते हैं. यह उनके डीएनए में है.

-लड़ाकू विमान सौदा भारत के हित में होगा- अमरीका 

-CWG : सतीश शिवलिंगम ने जीता स्वर्ण पदक  

-IPL2018 : क्रिकेट के महाकुम्भ का आगाज आज 

-आईपीएल : आज चेन्नई-मुंबई आमने सामने 

 

आईसीआईसीआई बैंक की चंदा कोचर को लुकआउट नोटिस

अब मध्य प्रदेश में भी अंबेडकर की मूर्ति तोड़ी गई

सीएम योगी को मिलेगा 'दलित मित्र' अवार्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -