विवाह का विरोध करने के लिये गुरूद्वारे में बोला धावा
विवाह का विरोध करने के लिये गुरूद्वारे में बोला धावा
Share:

लंदन : यहां एक गुरूद्वारे में लोगों की भीड़ ने धावा बोल दिया। बाद में गुरूद्वारा प्रबंधन को पुलिस का सहारा लेकर लोगों को बाहर करना पड़ गया। बताया गया है कि लोगों की भीड़ ने गुरूद्वारे में उत्पात करते हुये तोड़फोड़ करने का भी प्रयास किया।

मामला इंग्लैंड के वेस्ट मिडलैंड्स क्षेत्र स्थित एक गुरूद्वारा का बताया गया है। पुलिस ने जबरन घुसने के आरोप में करीब 50 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि भीड़ गुरूद्वारे के अंदर होने वाले एक विवाह का विरोध कर रहे थे। इसलिये किया विरोध- बताया जाता है कि गुरूद्वारे में एक सिख और गैर सिख का विवाह कराया जा रहा था।

इसकी जानकारी सिख समाज के लोगों को लगी तो वे हथियारों के साथ गुरूद्वारे के अंदर घुस गये और विवाह का विरोध करने लगे।  लोगों की भीड़ ने विवाह में खलल डालने का भी प्रयास किया। इसकी जानकारी तुरंत ही पुलिस को दी गई तो पुलिस बल मौके पर पहुंचा और भीड़ को बाहर करते हुये पचास से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

इधर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि लोगों को समझा दिया गया है और इसे किसी तरह की आतंकी घटना से नहीं जोड़ा जाना चाहिये। हालांकि गुरूद्वारे में सुरक्षा कर्मियों को तैनात कर दिया गया है।

श्री हरमंदिर साहिब गुरूद्वारा को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई सुरक्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -