एप्पल लांच करने जा रहा सबसे सस्ता मैकबुक
एप्पल लांच करने जा रहा सबसे सस्ता मैकबुक
Share:

अपने दमदार प्रोडक्ट्स के लिए पहचाने जाने वाली कंपनी एप्पल के प्रोडक्ट्स की बिक्री में पिछले कुछ सालों में गिरावट देखने को मिली है. इसके पीछे जो मुख्य वजह है वो है इन प्रोडक्ट्स की अधिक कीमत.जी हां, ज्यादा कीमत होने की वजह से कंपनी के कई प्रोडक्ट्स आम लोगों की पहुँच से दूर ही रहते है. हालांकि कंपनी ने भी अब इस बात को भांपा है और इस दिशा में काम करना भी शुरू कर दिया है. जानकारी के मुताबिक एप्पल जल्द ही अपना एक नया और सस्ता मैकबुक बाजार में पेश कर सकता है.

कंपनी इस मैकबुक को इस साल के दुसरे क्वाटर तक दुनिया के सामने पेश करने जा रही है. आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी ने अपने सबसे सस्ते और एंट्री लेवल मैकबुक को 13 इंच की डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया था. इसे अमेरिकी बाजार में $899 की कीमत पर पेश किया गया था वहीं भारतीय बाजार में इस मैकबुक की कीमत 58,000 हज़ार रुपए रखी गई थी. गौरतलब है कि कुछ रोज पहले ही एप्पल द्वारा भविष्य में सस्ते iPhones लांच करने की खबरे भी सामने आई थी.

केजीआई सिक्योरिटी की ताजा रिपोर्ट में दावा किया गया है कि साल 2018 में एप्पल बाजार में सस्ती MacBook Air लाने की तैयारी कर रही है. वहीं इससे पहले आई खबर में कहा जा रहा था कि एप्पल इस साल तीन नए iPhone लांच करने जा रही है. ये तीनों ही iPhone बेहद काम कीमत के साथ लांच किए जाएंगे. हालाँकि फिलहाल कंपनी की तरफ से इन iPhones या मैकबुक के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

 

आज से अगले 4 दिनों के लिए इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही 8000 की छूट

अब घंटेभर बाद भी डिलीट कर सकेंगे व्हाट्सएप मैसेज

256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा HTC का नया स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -