पहली बार एप्पल ने लॉन्च किए दो सिम वाले आईफोन, इस दिन आएँगे बाजार में
पहली बार एप्पल ने लॉन्च किए दो सिम वाले आईफोन, इस दिन आएँगे बाजार में
Share:

एप्पल ने बीते कल ही एक इवेंट आयोजित किया जहाँ स्मार्ट वॉच सीरीज 4 के साथ आईफोन xs, आईफोन xs मैक्स और आईफोन xr सभी को लांच किया गया. वैसे तो एप्पल आए दिन अपने नए-नए प्रोडक्ट्स लांच करता रहता है लेकिन इस बार जो प्रोडक्ट्स लांच किए गए हैं वह काफी शानदार है. आइए जानते हैं लांच की गई स्मार्ट वॉच की खासियत.

आज के दिन इन राशि वालो की खुल जाएगी किस्मत

इस स्मार्ट वाच में यह खासियत है कि यह आपकी ईसीजी रिपोर्ट सिर्फ 30 सेकेंड में बता सकती है. जी हाँ, यह आपके दिल की ईसीजी को 30 सेकेण्ड में माप सकती है. इसके द्वारा आप दुर्घटना की स्थिति में अपने ख़ास को तत्काल एसओएस मैसेज भी भेज सकते हैं और साथ ही इस वाच के तीन बहुत ही ख़ास वैरिएंट लांच किए गए हैं जिनके नाम है फायर, वॉटर और वेपर फेस डिस्प्ले. एप्पल के सीईओ कुक का कहना है कि दुनिया में अब इसके 2 अरब आईओएस डिवाइस हो चुके हैं.

अब आप भी सोशल मीडिया के जरिये ऐसे जीत सकते है 50 हजार का इनाम

आइए बताते हैं आईफोन एक्सएस और आईफोन एक्सएस मैक्स की खासियत - इवेंट के दौरान आईफोन x के तीन नए वेरियंट दिखाए गये जिनके डिजाइन आईफोन 10 जैसे ही हैं. इस बार जो आईफोन x लांच किए गए उनके फीचर्स बढ़ा दिए गए हैं. आपको बता दें कि आईफोन x में इस बार ओएलईडी स्क्रीन लगाईं गई है जिसकी बैटरी खत्म नहीं होगी बल्कि लम्बे समय तक चलेगी. इस बार आईफोन x में आईओएस गेमिंग का अनुभव भी आपको मिलेगा. सबसे ख़ास बात तो यह है कि इस बार तीनों फोन में डुएल सिम होंगे, जिसके लिए लोग काफी समय से डिमांड कर रहे थे. आप तीनो फोन में एक आम सिम कार्ड और एक ई-सिम कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं.

आपको बता दें कि भारत में iPhone XS की कीमत 99,900 रुपये, iPhone XS Max की कीमत 109,900 रुपये वहीं iPhone XR की कीमत 79,900 रुपये होगी. इनकी स्टोरेज की बात की जाए तो इनमे 512 जीबी का अधिकतम स्टोरेज दिया गया है जिसमे आप 2 लाख से भी ज्यादा तस्वीरें रख सकते हैं. तीनो फोन में ए12 बायोनिक चीप भी दिया जाएगा. आपको बता दें कि भारत के बाजारों में यह फ़ोन 28 सितंबर से आएँगे.

खबरें और भी 

यहाँ मिलेगा आपको 500 में मोबाइल फोन, 10 में मोबाइल कवर

Jio दे रहा है 1 जीबी 4जी डाटा मुफ्त इस तरह करे प्राप्त

बिना ATM कार्ड के इस तरह निकाल सकेंगे पैसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -