माफ़ी मांगे मोदी : मनमोहन सिंह
माफ़ी मांगे मोदी : मनमोहन सिंह
Share:

पाकिस्तान ने गुजरात चुनाव में पाकिस्तान का नाम नहीं घसीटे जाने कि बात कही, भारत ने जवाब में नसीहत न देने को कहा, मोदी और बीजेपी इसे कही से कही तक तवज्जो नहीं दे रहे है, इन सब के बीच पूर्व-प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने चुनाव प्रचार में एक सभा को सम्भोधित करते हुए मोदी से माफ़ी मांगने कि बात कह दी.

मनमोहन सिंह ने कहा कि देश को आर्थिक गर्त में पहुंचाने वाली पार्टी को कोई अधिकार नहीं है कि वो किसी पर बेबुनियाद इल्जाम लगाए. उन्होंने आगे कहा, ''मैं याद दिलाना चाहता हूं कि मोदी ऊधमपुर और गुरदासपुर हमले के बाद बिना न्योते के पाकिस्तान गए थे. मुझे उम्मीद है कि मोदी पीएम होने के नाते परिपक्वता दिखाते हुए देश से माफी मांगेंगे.'' प्रधानमंत्री मोदी ने क्या कहा था?

कल गुजरात में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी कांग्रेस नेताओं पर पाकिस्तान के साथ मिलकर गुजरात में अहमद पटेल को सीएम बनाने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा, ''कल टीवी पर, अखबार में एक जबरदस्त चर्चा थी और चर्चा इस बात की थी कि मणिशंकर के घर पर पाकिस्तान के उच्चायुक्त, पाकिस्तान के एक पूर्व विदेश मंत्री, भारत के भूतपूर्व उपराष्ट्रपति और भारत के भूतपूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की मणिशंकर के घर पर मीटिंग हुई. ये मीटिंग तीन घंटे तक चली और दूसरे दिन मणिशंकर ने मोदी को नीच कहा. ये एक गंभीर मामला है कि पाकिस्तान के लोगों के साथ गुप्त मीटिंग करने का कारण क्या है

 

अपनी ही पार्टी के खिलाफ शत्रुघ्न ने किया ट्वीट

कश्मीरी ने क्या कहा गुजरात चुनाव में?

रोड शो रद्द होने के बाद भी हार्दिक ने निकाली बाईक रैली

कांग्रेस नेता हार के डर से नहीं कर पा रहे विश्राम- राजनाथ सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -