रणवीर, आलिया के अलावा 'गली बॉय' में एक और एंट्री
रणवीर, आलिया के अलावा 'गली बॉय' में एक और एंट्री
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्खियों में है. बता दे कि, फिल्म निर्माता जोया अख्तर अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'गली बॉय' की तैयारी में जुटी हुई है. हाल ही में खबर आई है कि, इस फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा कल्कि कोचलिन भी होगी.

खबरों के अनुसार बताय जा रहा है कि, इस फिल्म में कल्की एक रैपर की भूमिका में दिखाई देंगी. सूत्रों के मुताबिक रणवीर इस फिल्म के लिए कई गाने भी रिकॉर्ड भी कर चुके हैं. यही नहीं बल्कि, रणवीर ने स्टूडियो की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर की हैं. ख़ास बात यह है कि, फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है, इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री आलिया भट्ट ने दी है.

आलिया ने ट्वीटर के माध्यम से कहा कि, "आखिरकार ‘गली बॉय’ की शूटिंग का पहला दिन आ ही गया है, मेरे लिए यह खास फिल्म है मुझे शुभकामनाएं दीजिए." बता दे कि, इससे पहले कल्कि कोचलिन, जोया अख्तर की फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में भी नजर आ चुकी हैं. वही रणवीर सिंह भी जोया के साथ फिल्म 'दिल धड़कने दो’ कर चुके है. जिसके चलते अब रणवीर की जोया के साथ ये दूसरी फिल्म होगी. जबकि आलिया भट्ट रणवीर और जोया अख्तर के साथ पहली बार काम करने जा रही है.

ये भी पढ़े  

ज़ी की 25वी सालगिरह पर बॉलीवुड स्टार्स ने बिखेरा रंग

20 साल की उम्र में सुना पीरियड्स की बारे में - अक्षय

राष्ट्रों को साथ लाता है सिनेमा- अमिताभ बच्चन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -