क्रिसमस मनाने में डाली खलल तो आंख निकाल लेंगे सिद्धू
क्रिसमस मनाने में डाली खलल तो आंख निकाल लेंगे सिद्धू
Share:

चंडीगढ़. पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने क्रिसमस डे पर विवाद करने वालों लोगों के खिलाफ बड़ा बयान दिया है. सिद्धू ने को गुरुवार को धमकी देते हुए कहा कि जो पंजाब में ईसाइयों को नीचे गिराएगा उनकी आंख निकाल ली जाएगी. इसके साथ ही सिद्धू का कहना है कि पंजाब में किसी को भी त्योहार में खलल डालने की इजाजत नहीं दी जाएगी. पंजाब में सभी समुदाय शांतिपूर्ण रहते हैं और यहां पर हर धर्म के व्यक्ति को अपने धर्म के अनुसार त्योहार मनाने का पूरा हक है.

अमृतसर में राज्य सरकार द्वारा आयोजित किए गए एक क्रिसमस कार्यक्रम में पहुंचे सिद्धू ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि धार्मिक स्वतंत्रता का अधिकार भारतीय संविधान का हिस्सा है. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से वादा किया कि हर समुदाय को उनके धार्मिक त्योहार मनाने के लिए उन्हें स्वतंत्र और निष्पक्ष वातावरण दिया जाएगा. स्वर्ण मंदिर के बारे में बात करते हुए सिद्धू ने कहा कि इस मंदिर के द्वार सभी के लिए खुले हैं.

सिद्धू ने कहा कि प्रत्येक धर्म के लोगों के लिए स्वर्ण मंदिर के दरवाजे खुले हैं. देश के संविधान में भी जाति, पंथ, जाति या धर्म के आधार पर कोई अंतर नहीं है, वह सभी के लिए समान अवसर की गारंटी देता है.पंजाब में सभी धर्म के लोग पूर्ण सामंजस्य के साथ रहते हैं. हम वादा करते हैं कि राज्य सरकार किसी को भी शांतिपूर्ण माहौल को खराब करने नहीं देगी.

जीवन में मिली असफलताओं पर खुलकर बोले राहुल द्रविड़

ऑस्ट्रेलिया ने वापस बुलाए लड़ाकू विमान

पूनम पांडेय फिर शो कर रही हैं अपने हॉट बॉडी पार्ट्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -