जब विराट के सामने अपने डांस का जलवा बिखेरेगी अनुष्का

Apr 05 2015 06:11 PM
जब विराट के सामने अपने डांस का जलवा बिखेरेगी अनुष्का
विश्वकप खत्म हो चूका है, अब आईपीएल के आठवें संकरण की बारी. 8 अप्रैल से भारत में आईपीएल की धूम मचने वाली है. आठ अप्रैल से कोलकाता के इडेन गार्डन्स स्टेडियम में आईपीएल का पहला मैच होगा. इससे पहले 7 अप्रैल को कोलकाता में ही आईपीएल का शुभारम्भ होगा. आईपीएल के शुभारम्भ समारोह में बॉलीवुड जगत के कई सितारे परफॉर्म करेंगे. इसमें सबसे ज्यादा चर्चा अनुष्का शर्मा की है. भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान विराट कोहली की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आईपीएल के शुभारम्भ समारोह में अपने डांस का जलवा बिखेरेगी.

बता दे कि विराट कोहली बेंगलोर कि टीम के कप्तान है और वो भी समारोह में रहेंगे अनुष्का शर्मा के अलावा मेगा स्टार रितिक रोशन और शाहिद कपूर शुभारम्भ समारोह में अपना जलवा बिखेरते नजर आएँगे. कार्यक्रम का संचालन दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान करेंगे. रितिक, शाहिद, सैफ अली खान और अनुष्का के अलावा फरहान अख्तर भी समारोह में नजर आएँगे. इनके अलावा संगीत निर्देशक प्रीतम भी इसमें नजर आएंगे. यह जानकारी बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने दी.

समारोह में सभी टीमों के कप्तान उपस्थित रहेंगे. गत विजेता कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ट्रॉफी को इस वर्ष के टूर्नामेंट के लिए प्रस्तुत करेंगे. कार्यक्रम 7 अप्रैल को सायं 7.30 शुरू होगा, जो 9.30 तक चलेगा. कार्यक्रम का सीधा प्रसारण टीवी चैनल सेट मैक्स और सोनी सिक्स पर किया जाएगा.
?