जब शादी से पहले रंगरलियां मनाते पकड़ी गई थी अनुष्का शर्मा
जब शादी से पहले रंगरलियां मनाते पकड़ी गई थी अनुष्का शर्मा
Share:

बॉलीवुड की हसीन अदाकारा अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. आनंद एल राय के द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म की मुख्य भूमिका में शाहरुख़ खान नज़र आने वाले हैं, जिसमे वे एक बौने का किरदार निभाएंगे. बता दें कि पिछले साल ही अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली से शादी की थी. विराट और अनुष्का यानी विरूष्का की शादी साल 2017 की सबसे ज्यादा चर्चित शादियों में से एक थी.

इस स्टार कपल ने अपनी शादी भारत में नहीं बल्कि इटली जाकर की थी. आज अनुष्का अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर जानते हैं कि शादी से पहले विरूष्का को किन-किन जगहों पर स्पॉट किया जा चूका है.

1. ब्रेक के बाद दोनों जब एक साथ आये तो अक्सर साथ मे दिखाई देने लगे, चाहें वो युवराज सिंह की शादी की शादी हो, सचिन तेंदुलकर की मूवी का प्रमोशन या फिर ज़ाहिर खान की शादी का रिसेप्शन.

2. अक्टूबर 2014 के महीने में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक साथ इंडियन सुपर लीग के एक मैच में दिखाई दिये थे. विराट कोहली ISL टीम FC गोवा के सह-मालिक हैं और उसके मैच के दौरान दोनों स्टार्स साथ मे बैठे मैच का लुत्फ़ उठाते दिखाई दिए.

3. साल 2015 में हैदराबाद में श्रीलंका के खिलाफ हुए वनडे मैच में अनुष्का शर्मा मैच देखने पहुंची थी. उस मैच में कोहली ने अर्धशतक जड़ने के बाद स्टैंड में बैठी अनुष्का शर्मा की ओर फ्लाइंग किस दी. इसके साथ ही दोनों ने सभी के सामने अपने प्यार का इज़हार कर डाला.

 

शादी के बाद बीवी का पहला बर्थडे इतने रोमांटिक अंदाज़ में सेलिब्रेट करेंगे विराट

चलते IPL में अनुष्का के साथ जन्मदिन मनाएंगे विराट

विराट के बाद अनुष्का शर्मा को भी मिलेगा ये बड़ा अवार्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -