अनुष्का शर्मा बनी इस एक्टर की 'बहन'

11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे विराट और अनुष्का को बधाई देने वालों की कतार लगी हुई है. अब इसी बीच बधाई की लिस्ट में टीवी के मशहूर अभिनेता नकुल मेहता का नाम भी जुड़ गया. नकुल ने लिखा कि, "जब से मुझे पता चला है मेरी बहन और जीजा जी विराट की शादी हूई है, मैं उन्‍हें नई शुरुआत के लिए बधाई देना चाहता हूं." यही नहीं बल्कि, नकुल ने एक तस्वीर भी शेयर की.

ख़ास बात यह है कि, ये फोटो यूट्यूब का एक स्क्रीन शॉर्ट है. नकुल ने ये स्क्रीन शॉर्ट ट्विटर पर इसलिए पोस्ट किया क्योंकि इस वीडियो में अनुष्का को नकुल का भाई बताया गया था. हालांकि, शादी की रस्में खत्म होने के बाद विराट और अनुष्का सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव हो गए हैं. इसी दौरान क्रिकेटर रोहित शर्मा ने विराट और अनुष्का को शादी की बधाई देते हुए ट्वीट किया.

रोहित ने लिखा कि, "विराट, आप दोनों को शादी की मुबारकबाद. मैं तुम्हारे साथ अच्छे पति बनने के टिप्स शेयर करूंगा. बस अपना सरनेम अपने साथ रखें." इस पर अनुष्का शर्मा रोहित शर्मा को जवाब देती हैं कि, 'हाहाहा थैंक्स रोहित…और आपको शानदार इनिंग के लिए मुबारकबाद'." बात करे अभिनेता नकुल मेहता की तो वह सीरियल 'इश्कबाज़' में शिवाय की भूमिका में नजर आते है. उनके अपोजिट किरदार में टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना अनिका का किरदार निभा रही हैं. ख़ास बात यह है कि, दर्शक उनकी जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

'न्यूटन' के ट्रोल्स को हंसल मेहता का मुंहतोड़ जवाब

कंगना ने कुछ इस अंदाज़ में दी 'मिस वर्ल्ड' को बधाई

मिलिए सबसे बिजी अभिनेता और एक जिम्मेदार पिता से

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -